The Conjuring के फ्रेंचाइजी के ऊपर 900 मिलियन डॉलर का मुकदमा
The Conjuring के फ्रेंचाइजी के ऊपर 900 मिलियन डॉलर का मुकदमा
Share:

The Conjuring के फ्रेंचाइजी के ऊपर अभी काफी मुक़दमेबाजी चल रही है लेकिन नवीनतम शिकायत में 900 मिलियन डॉलर के नुकसान का दावा शामिल है जो निश्चित रूप से निर्माताओं के लिए काफी डरावना है. गेराल्ड ब्रैटट कहते हैं कि इन हॉरर फिल्मों ने उनकी 1980 की द डेमोनोलॉजिस्ट किताब का उल्लंघन किया है जो असाधारण जांचकर्ताओं एड और लॉरेन वारेन की कहानी बताती है. वर्जीनिया संघीय अदालत में बुधवार को 355-पृष्ठ की संशोधित शिकायत दर्ज की गई, जिसमे गेराल्ड ने वार्नर ब्रदर्स, न्यू लाइन प्रोडक्शंस और डायरेक्टर जेम्स वान के साथ अन्य पर आरोप लगाया है.

लेखक का दावा है कि द कन्जुरिंग, द कन्जुरिंग 2 और ऐनाबेले वारेन के केसों के आधार पर अमौलिक कार्य बनाने के उनके विशेष अधिकारों का उल्लंघन किया है। वे कहते हैं, अपनी पुस्तक के लिए 1978 के समझौते में, यह जोड़ी एक "प्रतिस्पर्धी काम" प्रावधान के लिए सहमत हो गई थी जो अभी भी प्रभाव में है।

ब्रिटल कॉपीराइट उल्लंघन, जंगम संपत्ति का अतिक्रमण, वैधानिक व्यावसायिक साजिश और कॉन्ट्रैक्ट के साथ अपराधपूर्ण हस्तक्षेप व रूपांतरण का मुक़दमा कर रहे हैं। वार्नर ब्रदर्स के प्रवक्ता ने ने कहा कि स्टूडियो को अभी तक ऐसी शिकायत नहीं भेजी गयी है और इसे आगे उन्होंने इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की.

एक बार फिर लौट आया है स्पाइडर मैन देखिये शानदार टीज़र

प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशनल इवेंट में कुछ इस तरह छा रही है

ट्रांसपेरेंट ड्रैस में क्लीवेज शो करतीं नजर आ रही हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -