पूरी दुनिया में केवल 500 बाइक ही बेचेगी कंपनी
पूरी दुनिया में केवल 500 बाइक ही बेचेगी कंपनी
Share:

डुकाटी XDiavel Nera एडिशन का आधिकारिक तौर पर खुलासा भी कर चुके है. यह एक लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकिल होने वाली है जिसकी दुनिया भर में केवल 500 यूनिट्स का ही उत्पादन होने वाला है. जिसे कंपनी की मौजूदा XDiavel रेंज के साथ रखा गया है जिसमें XDiavel Dark और स्पोर्टी XDiavel S शामिल हैं.

नए XDiavel Nera वेरिएंट को डुकाटी ने इतालवी फर्नीचर कंपनी Poltrona Frau के सहयोग से डिजाइन भी किया जा रहा है. रिकॉर्ड के लिए, Poltrona Frau सुपरकारों, नावों के साथ-साथ लक्जरी एयरलाइनों के लिए हाई कैटेगरी की सीटें बनाने में माहिर हो चुके है. डुकाटी के अनुसार नई XDiavel Nera वर्जन के लिए भी कंपनी की सीट एक्सपर्टीज का लाभ भी ले चुके है.

स्पेशल एडिशन XDiavel में स्पोर्टियर-दिखने वाले लाल रंग में बहुत ज्यादा आकर्षक है. ओम्फ के लिए ब्रेक कैलिपर्स पर लाल रंग के साथ सीट का कलर से भी मेल खा रहा है. बाइक को कुल पांच कलर ऑप्शन में पेश किया जा चुका है, जैसे कि सियाम रेड, स्टील ब्लू, सीमेंटो, इंडिया और सेल्वा. कलर के सलेक्शन के चयन के आधार पर मिल रहा है, बाइक मैचिंग कीरिंग के साथ-साथ मैचिंग लेदर के डॉक्यूमेंट होल्डर के साथ आती है. जिसके साथ  बाइक की सीट पर कई 'X' लोगो भी दिए गए हैं जो इसे अलग लुक प्रदान करता है.

कॉस्मेटिक अपडेट के साथ, बाकी चीजें पहले जैसी ही हैं. बाइक में 1262सीसी का वी-ट्विन इंजन दिया गया है जो 160BHP की पावर जेनरेट करने का काम करता है. बाइक 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ मिल रहा है. बाइक पर फीचर लिस्ट में भी कोई परिवर्तन नहीं मिला है क्योंकि यह XDiavel में दिए गए सभी इलेक्ट्रॉनिक पैकेज से भरी हुई है, जिसमें DRL डे-टाइम रनिंग लाइट सिस्टम, डुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल (DTC), राइडिंग मोड, क्रूज कंट्रोल और डुकाटी के साथ एक फुल-एलईडी और पावर लॉन्च (डीपीएल) शामिल है.

बाइक की बुकिंग ओपन हो चुकी है और आने वाले माह में डिलीवरी शुरू होने वाली है. इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि इस स्पेशल वर्जन XDiavel की कुछ यूनिट्स भी भारतीय ग्राहकों के लिए आवंटित की जाने वाली भी है या नहीं.

Tata Nexon को टक्कर देने आ रही है ये कार

देखने में बहुत ही शानदार है ये कार, ग्राहकों का आंकड़ा हुआ 1 लाख के पार

इस दिन लॉन्च होने वाली है महिंद्रा की नई कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -