जान बचाने के लिए पूल से नीचे कूदे बच्चे, वीडियो हुआ वायरल
जान बचाने के लिए पूल से नीचे कूदे बच्चे, वीडियो हुआ वायरल
Share:

पटना: बच्‍चों ने दौड़ती ट्रेन के सामने से ऐसी जानलेवा छलांग मारी कि देखने वालों ने कलेजा काँप उठा. ये किस्सा बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया का कहा जा रहा है. वहां रेल पुल पर चढ़े एक दर्जन से अधिक बच्‍चे ट्रेन के सामने से उफनती नदी में छलांग मार दी. राहत की बात यह कि बच्‍चों को कोई हानि नहीं पहुंचा. हालांकि, इस 'मौत की छलांग' में उनकी मौत भी हो सकती थी. किसी ने इस भयानक हरकत का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके उपरांत मामले की जांच शुरू की जा चुकी है.

ट्रेन के नजदीक आने पर लगाई उफनती नदी में छलांग: मिली जानकारी के मुताबिक बारिश के मौसम में एक दर्जन से ज्यादा बच्‍चे नदी में नहाने के लिए रेल पुल पर खड़े होकर नीचे कूद रहे थे. इसी बीच एक मालगाड़ी आ गई. जिसके उपरांत बच्‍चों ने भयानक स्‍टंट  करना शुरू कर दिया है. ट्रेन के नजदीक आने पर वे उफनती नदी में कूदने लगे. इस बीच अगर उनकी टाइमिंग गड़बड़ा जाती या पैर फिसल जाता तो जान भी जा सकती थी. उनके उफनती नदी में डूबने का भी डर था.

पास के गांव के हैं बच्‍चे, आए दिन करते ऐसी हरकत: इस घटना के वीडियो से स्पष्ट है कि बच्‍चों ने कितनी भयानक हरकत की. वीडियो कब शूट किया गया और कहा का है, हम जिसकी  पुष्टि भी नहीं करते. हालांकि,कहा जा रहा है कि वीडियो में स्टंट करते बच्‍चे पास के ही भेड़िहारी गांव के निवासी हैं. यह गांव पश्चिमी चंपारण के नरकटियागंज-रक्सौल रेलखंड पर गोकुला स्टेशन व भेड़िहारी स्टेशन के बीच स्थित है. ग्रामीणों के मुताबिक रेल पुल पर बच्‍चे आए दिन ऐसे स्‍टंट करते है.

राहुल का पीएम पर प्रहार, कहा- सिर्फ अपनी इमेज बिल्डिंग में लगे हैं मोदी

कारगिल विजय दिवस : भारत के 'बहादुर' से डरता था पाक, कहता था 'चुड़ैल'

आज भी हिंदी सिनेमा के फर्स्ट कॉमेडी किंग है मेहमूद, हासिल की कई उपलब्धियों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -