श्रद्धालुओं के ऊपर गिरा श्री वीरभद्रेश्वर मंदिर का रथ, सामने आया हादसे का खौफनाक वीडियो
श्रद्धालुओं के ऊपर गिरा श्री वीरभद्रेश्वर मंदिर का रथ, सामने आया हादसे का खौफनाक वीडियो
Share:

चामराजनगर: मंगलवार प्रातः कर्नाटक के चामराजनगर जिले में एक बड़ी दुर्घटना होने से टल गई। वजह कार्तिक मास का उत्सव मना रहे व्यक्तियों के ऊपर श्रीवीरभद्रेश्वर मंदिर का रथ पलटकर गिर गया। गनीमत रही कि इस के चलते कोई हताहत नहीं हुआ। दरअसल, मामला चन्नप्पनपुरा गांव का है। जहां लोग वीरभद्रेश्वर मंदिर के रथ के साथ जुलूस निकालकर कार्तिक मास का उत्सव मना रहे थे। तभी अचानक से मंदिर परिसर में रथ का भाग भक्तों की भीड़ के ऊपर गिर गया। इस घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ। मामले का वीडियो भी सामने आया है।

आपको बता दें कि शनिवार को इससे पहले कर्नाटक के शिवमोगा जिले में बुल दौड़ प्रतियोगिता के चलते हुई दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत हो गई थी। यह दुर्घटना शिवमोग्गा के दो अलग-अलग गांवों में हुए थे। शिकारीपुरा के गामा गांव में बुल दौड़ प्रतियोगिता के चलते बेकाबू बैल ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इसी प्रकार सोराबा तालुका के जेड गांव में भी बैल की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

गौरतलब है कि बुल दौड़ कर्नाटक के तटीय क्षेत्रों में आयोजित होने वाला पारंपरिक त्योहार है, जिसे होरी हब्बा के नाम से जाना जाता है। इस के चलते स्थानीय लोग अपने बैलों को सजाकर उन्हें दौड़ प्रतियोगिता में लेकर आते हैं। इन दुर्घटनाओं में मारे गए व्यक्तियों की पहचान शिकारीपुरा के गामा गांव के प्रशांत (36) एवं सोराबा तालुक के जेड गांव के आदि (20) के तौर पर हुई है।

'चुनाव आयोग ने मुस्लिम-यादव के वोट काटे..', EC के नोटिस के बाद एक्शन में आई सपा, जुटा रही सबूत

मोरबी पहुंचे पीएम मोदी, घटनास्थल का किया दौरा, पीड़ितों से भी मिले

लक्ष्मण झूले पर लगा प्रतिबंध, इस कारण लिया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -