ई-रिक्शा चालक को कार सवार ने कई किमी तक घसीटा, वीडियो देख काँप उठेगी रूह
ई-रिक्शा चालक को कार सवार ने कई किमी तक घसीटा, वीडियो देख काँप उठेगी रूह
Share:

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एसयूवी (SUV) कार सवारों की खुली दबंगई कैमरे में कैद हुई है। अपराधियों ने अपनी कार से पहले एक ई-रिक्शे में टक्कर मारी। तत्पश्चात, ई-रिक्शा चालक को कार की खिड़की से लटकाकर कई मीटर दूर तक घसीटा। बाद में उसे दौड़ती कार से ही सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। दुर्घटना में ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई है। घटना का CCTV फुटेज वायरल हो रहा है।

स्थानीय मीडिया के अनुसार, मामला शनिवार का है। राजधानी लखनऊ के स्वास्थ्य भवन चौराहे के पास लगे एक CCTV कैमरे में पूरी वारदात कैद हुई है, सोशल मीडिया पर जिसका वीडियो फुटेज मंगलवार को वायरल हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दौड़ती एसयूवी गाड़ी की खिड़की पर एक व्यक्ति लटका हुआ है। वह चीख रहा है।

वही इस घटना में जान गंवाने वाले व्यक्ति की पहचान ई-रिक्शा चालक जीतू (40) निवासी कैसरबाग के तौर पर हुई है। बताया गया है कि जब अपराधी SUV कार चालकों ने जब उसे सड़क किनारे फेंका तो भीड़ जमा हो गई। तत्पश्चात, लोगों ने पुलिस को मामले की खबर दी। पुलिस ने घायल को चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। वहीं लखनऊ पुलिस ने मामले में अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अपराधियों की तलाश की जा रही है।

आज से शुरू हुआ चारधाम यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन, यहाँ जानिए पूरी प्रक्रिया

भारत के इस राज्य का तुर्की जैसा हाल कर सकता है भूकंप, एक्सपर्ट्स ने दी चेतावनी

पैकेजिंग कंपनी यूफ्लेक्स के 64 ठिकानों पर IT की रेड, हवाला के जरिए पैसे चीन भेजने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -