पंढरपुर जा रहे श्रद्धालुओं पर चढ़ी कार, हुई दर्दनाक मौत
पंढरपुर जा रहे श्रद्धालुओं पर चढ़ी कार, हुई दर्दनाक मौत
Share:

सोलापुर: महाराष्ट्र के लोकप्रिय पंढरपुर तीर्थ स्थल जा रहा भक्तों का एक समूह दुर्घटना का शिकार हो गया। एक तेज गति कार इन्हें कुचलते हुए आगे निकल गई। दुर्घटना में 5 महिलाओं और एक बच्चे सहित 7 भक्तों की मौत हो गई। वहीं, गंभीर तौर पर घायल 7 व्यक्तियों का चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने कार के ड्राइवर को हिरासत में लेकर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस के अनुसार, दुर्घटना शाम 7 बजे के आसपास हुई। दुर्घटना का शिकार हुए भक्त कार्तिकी यात्रा के लिए पैदल जठरवाड़ी से पंढरपुर जा रहे थे। यात्रा के लिए 32 लोग एक समूह में निकले थे। ये सभी भक्त सोलापुर के सांगोला तालुका के जूनोनी पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही तेज गति टाटा नेक्सॉन कार सीधे भक्तों में घुस गई। कार की चपेट में कुल 14 लोग आए, जिनमें से 7 ने दम तोड़ दिया। 

पुलिस के अनुसार, घटना की खबर प्राप्त होते ही सांगोला थाने के पुलिस निरीक्षक अनंत कुलकर्णी मौके पर पहुंचे तथा चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए भेजा। मृत भक्तों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। अपराधी कार ड्राइवर सांगोला तालुका के सोनंद गांव का रहने वाला है। 

वही दुर्घटना पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दुख जताया है। उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों को पांच-पांच लाख रुपए की तत्काल राहत देने का भी ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने हादसे की तत्काल जांच के निर्देश भी दिए हैं। वही हाल ही में महाराष्ट्र के जालना शहर में 17 अक्टूबर को भीषण सड़क दुर्घटना हुई थी। यहां ट्रक ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी थी। घटना में 5 व्यक्तियों की मौत हो गई थी। दुर्घटना महाराष्ट्र के जालना के भोकरधान जाफराबाद रास्ते पर मोहरा गांव के नजदीक हुई थी। सामने से आ रहे ऑटो रिक्शा से ट्रक टकरा गया था।

LPG सिलेंडर के दामों से लेकर GST तक, आज हुए ये 5 बड़े बदलाव

पाक-बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए 'अल्पसंख्यकों' को भारत सरकार ने दी नागरिकता

जिन्हे 'गुंडा' कहकर अपनी राजनीति चमकाते हैं नेता, उन्होंने ही मोरबी ब्रिज हादसे में बचाई 170 जिंदगियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -