परिवार के सामने ही दरिंदों ने किया 3 महिलाओं का सामूहिक बलात्कार, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
परिवार के सामने ही दरिंदों ने किया 3 महिलाओं का सामूहिक बलात्कार, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

पानीपत: हरियाणा के पानीपत से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। परिवार के सामने ही चार लोगों ने 3 महिलाओं का बलात्कार किया। ये मामला बुधवार का बताया जा रहा है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया, हरियाणा के पानीपत में तीन महिलाओं के साथ उनके परिवार के सदस्यों के सामने चार अज्ञात पुरुषों ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार देर रात हुई। अपराधी चाकू एवं अन्य धारदार हथियारों से लैस थे। रिपोर्ट के अनुसार, चारों लोग उस घर में घुस गए जहां पीड़ित परिवार रहता था। अपराधियों ने 3 महिला श्रमिकों के साथ बलात्कार करने से पहले उनके परिवार के सदस्यों को रस्सियों से बांध दिया।पुलिस ने बताया कि अपराधियों ने उनकी नकदी और आभूषण भी लूट लिए।

सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिलाओं का पूरा परिवार सदमे में है। ये परिवार हरियाणा के पानीपत में रहकर कई वर्षों से मेहनत मजदूरी करता था। इस मामले को लेकर पीड़ित महिलाओं ने जो मुकदमा दर्ज करवाया है उसमें उन्होंने कहा है कि रात के तकरीबन 1 बजे चार युवकों ने उनके पतियों को बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया तथा फिर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित महिलाओं ने बताया कि इस के चलते सभी अपराधियों ने अपने चेहरे पर रुमाल बांधकर रखा था। पीड़ित महिलाओं ने बताया, लगभग ढाई घंटे तक अपराधी उनके साथ दरिंदगी करते रहे तथा इसके चलते परिवार बंधक बना रहा। प्रातः 5 बजे पीड़ित महिलाओं ने गांव के लोगों को इसकी खबर दी जिसके पश्चात वहां पहुंचे गांव के लोगों ने परिवार को कमरे से बाहर निकाला। पुलिस ने कहा कि सामूहिक बलात्कार वाली जगह से तकरीबन एक किलोमीटर की दूरी पर एक बीमार महिला पर भी अपराधियों द्वारा हमला किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। 

वहीं उसके पति को लूट लिया गया। आरोपी मोबाइल एवं कैश लेकर फरार हो गए। इस घटना में अपनी पत्नी को खो चुके प्रवासी मजदूर महेंद्र ने बताया कि उनकी गर्दन पर अपराधियों ने तलवार रख दी थी और घर में लूटपाट की। वो अपराधियों से रहम की भीख मांगते रहे किन्तु अपराधियों का दिल नहीं पसीजा। उनकी मारपीट के कारण पत्नी की मौत हो गई। सामूहिक बलात्कार की इस वारदात की जांच कर रहे पुलिस अफसर विनोद कुमार ने बताया, 'मटलोदा थाना क्षेत्र के एक घर में रहने वाली महिलाओं ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनके साथ सामूहिक बलात्कार एवं लूटपाट की वारदात हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।"

एकतरफा प्यार में पागल हुआ युवक, लड़की को सरेआम मारी गोली और फिर...

भैंस से टकरा गई बाइक तो भड़के युवक, शख्स को मार दी गोली

BSF की बड़ी कामयाबी, बांग्लादेश बॉर्डर से 12 करोड़ की ड्रग्स पकड़ी, 2 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -