शादी वाले दिन उठी दुल्हन की अर्थी, घर में मचा कोहराम
शादी वाले दिन उठी दुल्हन की अर्थी, घर में मचा कोहराम
Share:

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद से एक दुखद घटना सामने आई है यहाँ एक सड़क दुर्घटना में दुल्हन की मौत हो गई। कहा जा रहा है कि कल ही के दिन उसकी शादी होने वाली थी वो अपने भाइयों एवं सहेली के साथ मंदिर पूजा करने जा रही थी। तभी उनकी कार खड़े ट्रक से टकरा गई तथा सभी बुरी तरह से चोटिल हो गए। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची चारों को पास के ही प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। किन्तु दुल्हन अंकिता की उपचार के चलते मौत हो गई। इस घटना के पश्चात् शादी वाले घर में मातम पसर गया। 

दुल्हन अंकिता के मौसा मिथलेश कुमार ने बताया कि प्रातः अंकिता अपने चचेरे भाई निशांत कुमार एवं सहेली के साथ चाची के घर दिल्ली विनय नगर जा रही थी जहां शादी से पहले की पूजा पाठ होनी थी। इस के चलते उनकी कार सेक्टर 37 बाइपास रोड पर खड़े ट्रक से टकरा गई। अंकिता का रिश्ता बी-69, मोलर बंद बदरपुर दिल्ली के रहने वाले रजनीश के साथ तय हुआ था।  

वही इस घटना में अंकित को बहुत गंभीर चोट आईं तथा उपचार के चलते उसकी मौत हो गई। अन्य चोटिल व्यक्तियों को दिल्ली के ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया है। अंकिता एक मुथूट फाइनेंस कंपनी में काम करती थी तथा वो मूल रूप से बिहार के जिला वैशाली की रहने वाली थी। कहा जा रहा है कि कार की स्पीड बहुत तेज थी। जिसके कारण यह दुर्घटना हुई। अंकिता के चाचा ने बताया कि अंकिता बहुत हंसमुख थी। सभी उससे बेहद प्यार करते थे। इकलौती होने के कारण सभी की लाडली थी। पोस्टमार्टम के पश्चात् शव को परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

महाकाल को तपती गर्मी से बचाने के लिए गर्भगृह में बांधी गई गलंतिका

'टिकट के लिए मैं भी एक दावेदार हूं लेकिन अंतिम फैसला...', उम्मीदवारी को लेकर बोले बृजभूषण शरण सिंह

'हर सड़क पर लाउडस्पीकर से अजान सुनने का था सपना लेकिन अब मस्जिद बनाने का प्लान भी हुआ कैंसल', बोला ‘किम दाऊद’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -