शादी की रस्मों के बीच दूल्हा-दुल्हन ने खाया जहर, चौंकाने वाला है मामला
शादी की रस्मों के बीच दूल्हा-दुल्हन ने खाया जहर, चौंकाने वाला है मामला
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शादी कार्यक्रम में हुए झगड़े के पश्चात् दूल्हा एवं दुल्हन ने जहर खा लिया। जहर खाने के कारण दूल्हे की मौत हो गई जबकि दुल्हन को वेंटिलेटर पर रखा गया है। जहर खाने के पश्चात् जहां एक ने अपनी जान गंवा दी वहीं दुल्हन जिंदगी एवं मौत से जूझ रही है।

घटना मध्य प्रदेश के इंदौर की है। यहां एक शादी कार्यक्रम चल रहा था। शादी कार्यक्रम में दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। लड़ाई के पश्चात दूल्हे ने जहर खा लिया। जब दूल्हे के जहर खाने की खबर दुल्हन को मिली तो उसने भी जहर खा लिया। एक पुलिस अफसर ने यह जानकारी साझा की है। जानकारी साझा करते हुए अफसर ने बताया कि जहर खाने के पश्चात् दूल्हे को चिकित्सालय ले जाया गया था जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंदौर की इस घटना के पश्चात् मीडिया से चर्चा करते हुए सहायक उप-निरीक्षक रमजान खान ने बताया कि दूल्हे ने झगड़े के पश्चात् दूल्हे ने जहर खा लिया था। 

दरअसल, इंदौर के कनाडिया क्षेत्र के एक मंदिर में शादी कार्यक्रम चल रहा था इसी के चलते दूल्हा और दुल्हन में किसी बात को लेकर पहले झगड़ा हुआ। झगड़े के पश्चात् दूल्हे ने जहर खा लिया। चिकित्सालय में दूल्हे की मौत हो गई। दूल्हे के जहर खाने के पश्चात् दुल्हन नें भी जहर खा लिया। दुल्हन की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, दुल्हन को जैसे ही पता चला कि दूल्हे ने जहर खा लिया है तो उसने भी उसे पी लिया. चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि जीवन रक्षक प्रणाली पर रखी गई महिला की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि दूल्हे के परिवार वालों ने कहा कि महिला बीते कई दिनों से उस पर शादी का दबाव बना रही थी तथा जब उसने अपने करियर के आधार पर शादी के लिए दो वर्षों की समय सीमा मांगी तो महिला ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। इस मामले में पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है।

अरवल में दुखद हादसा, स्कूल जा रही बच्चियों को ट्रक ने रौंदा, 2 की मौत

रिश्तेदार को दिल दे बैठी पत्नी, अचानक पति को लग गई भनक और फिर...

AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी को दिनभर कोर्ट रूम में खड़े रहने की सजा, जानिए क्या है मामला !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -