अरवल में दुखद हादसा, स्कूल जा रही बच्चियों को ट्रक ने रौंदा, 2 की मौत
अरवल में दुखद हादसा, स्कूल जा रही बच्चियों को ट्रक ने रौंदा, 2 की मौत
Share:

पटना: बिहार के अरवल जिले में गुरुवार (18 मई) सुबह दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 2 स्कूली छात्राओं की जान चली गई। मेहंदिया थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले मारइला गांव के नजदीक एक बेकाबू ट्रक ने स्कूल जा रहीं 4 बच्चियों और एक बुजुर्ग को कुचल दिया। हादसे में 2 बच्चियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, 2 अन्य छात्राएं और बुजुर्ग घायल हो गए। उन्हें सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है। नाजुक हालत के बाद जख्मी बच्चियों को पटना के PMCH रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पटना-औरंगाबाद रोड पर जाम लगा दिया है। इससे रूट पर यातायात बाधित हो गया।

रिपोर्ट के अनुसार, रामाश्रय प्रसाद बच्चियों को गुरुवार (17 मई) सुबह स्कूल छोड़ने जा रहे थे। तभी बेलगाम ट्रक ने उन्हें रौंद डाला। हादसे में शिवानी कुमारी पिता रूनजय यादव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सदर अस्पताल में काजल कुमारी पिता मोहित यादव को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, इस घटना में रामाश्रय प्रसाद पिता स्वर्गीय रघुनंदन पासवान, प्रीति कुमारी पिता रूनजय यादव और खुशी कुमारी पिता गब्बर पासवान गंभीर रूप से जख्मी हैं। तीनों घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बताया जा रहा है कि हादसे के फ़ौरन बाद मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन, पुलिस देरी से पहुंची तो लोग बिफर गए। उन्होंने हाइवे पर जाम लगा दिया। अभी, पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।

कानून मंत्री नहीं रहे किरेन रिजिजू, अर्जुन राम मेघवाल को सौंपा गया प्रभार

'मुस्लिम थे, इसलिए पाकिस्तान चुन लिया, दादा ने सबसे बड़ी गलती की..' अली ने तिरंगे के साथ फोटो डाल बयां किया दर्द

कर्नाटक: सोनिया गांधी का एक फोन और शिवकुमार ने छोड़ दी 'कुर्सी' की जिद !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -