फिल्म देख लड़के ने दिनदहाड़े की लड़की की हत्या
फिल्म देख लड़के ने दिनदहाड़े की लड़की की हत्या
Share:

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से एक हैरतंगेज करने वाला मामला सामने आया है. चेन्नई में एक सिरफिरे युवक ने प्रेम के चलते एक लड़की का गला काटकर बड़ी बेरहमी से उसकी ह्त्या कर दी. आरोपी ने इस घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृत लड़की जब कॉलेज से निकलकर बस स्टॉप की तरफ जा रही थी तब ही एक सिरफिरे ने उसकी हत्या कर दी. दिनदहाड़े इस तरह की घटना से वहां मौजूद लोग खड़े-खड़े कांपने लग गए. ह्त्या के बाद आरोपी युवक वहां से भागने की कोशिश करने लगा. 

आरोपी युवक अंततः वह से भागने में नाकाम रहा. उसे वह मौजूद भारी भीड़ ने धरदबोचा और पुलिस को सौंप दिया. मात्र सुनने भर से रूह कंपा देने वाली यह घटना दक्षिणी चेन्नई के केके नगर इलाके में घटी हैं. मृतका की उम्र 19 वर्ष बताई जा रही हैं जबकि, उसकी पहचान एम. अश्विनी के रूप में हुई हैं. वह अकादमी ऑफ़ हायर एजुकेशन एंड रिसर्च कॉलेज में बी.कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा थी. वह शुक्रवार को कॉलेज से घर जा रही थी, तब ही बस स्टॉप के पास एक युवक ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया. 

इसके बाद तुरंत ही लडकी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोपी की पहचान 26 वर्षीय अलागेसन के रूप में हुई हैं. लड़की के परिजनो के मुताबिक, आरोपी करीब एक महीने से एम. अश्विनी का पीछा कर रहा था, और वह शादी के लिए भी एम. अश्विनी पर दवाब बना रहा था. पुलिस ने कहा है कि, आरोपी ने एक तमिल फिल्म देखकर लड़की के कत्ल को अंजाम दिया है. फ़िलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद लड़की का शव परिजनो को सौंप दिया है. 

वकील की जेब भरने के लिए बाइक चुराता था शातिर चोर

बेतुकी बात पर गार्ड को उतारा मौत के घाट

निशाने पर कोई और मौत किसी और की, जाने क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -