कुत्ते के पिल्ले को लड़के ने दी दर्दनाक मौत, वीडियो देखकर काँप उठेगी रूह
कुत्ते के पिल्ले को लड़के ने दी दर्दनाक मौत, वीडियो देखकर काँप उठेगी रूह
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से आवारा कुत्ते पर बर्बरतापूर्ण हमला करने की घटना सामने आई है। यहाँ लड़के ने आवारा कुत्ते को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़के ने लाठी से कुत्ते के पिल्ले को पीट रहा है। वीडियो वायरल होने के पश्चात् एनिमल लवर्स थाने पर पहुंचे एवं पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है।

कहा जा रहा है कि ये वीडियो झांसी रोड थाना इलाके के हरिशंकर पुरम का है। वीडियो में लड़का मोटरसाइकिल से आता हुआ नजर आ रहा है तथा वह के घर के सामने रुका। उसके बाद गाड़ी से उतर कर उसने सीधे ताबड़तोड़ लाठियों की बौछार उस बेजुबान पिल्ले पर करनी आरम्भ कर दी। पिल्ला घायल हो गया एवं दूसरी लाठी में पिल्ले की जान चली गई। उसके बाद भी यह हैवान लड़का नहीं रुका तथा निरंतर मृतक पिल्ले पर लाठियां बरसाता रहा।

वही जब यह वीडियो पुलिस के समीप पहुंचा है तो पुलिस ने अपराधी युवक की तलाश शुरू कर दी है। वहीं जब इसकी खबर एनिमल लवर्स को लगी तो वह थाने पर इकट्ठे हुए तथा उन्होंने अपराधी लड़के को जल्द से जल्द तलाश कर उसकी खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। समाचार लिखे जाने तक अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

बाप की जगह नन्ही बच्ची को ही सुपारी किलर ने उतार दिया मौत के घाट, चौंकाने वाला है मामला

12वी का आखिरी पेपर देकर ख़ुशी-ख़ुशी सेंटर से निकला छात्र, अचानक आए पांच लोग और फिर...

मामा की लड़की को दिल दे बैठा युवक, मिली ऐसी सजा जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -