गुड़ समझकर फोड़ दिया बम, हैरान कर देने वाला है मामला
गुड़ समझकर फोड़ दिया बम, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

बक्सर: बिहार के बक्सर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक महिला की लापरवाही उसको बहुत भारी पड़ गई। गुड़ का ढेला समझकर महिला ने बम को जमीन पर दे मारा। तत्पश्चात, विस्फोट हुआ तथा महिला बुरी तरह से जख्मी गई। धमाके की आवाज सुन महिला के परिवार के लोग एवं आस`-पास के लोगों भी होश उड़ गए। गंभीर हालत में महिला को उपचार के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। 

दरअसल, घटना बक्सर के इटाढ़ी थाना अंतर्गत बाला देवा गांव की है। ग्रामीण रामनाथ राम के घर पर एक बम रखा हुआ था। शनिवार की प्रातः रामनाथ की पत्नी शांति बम को गुड़ का ढेला समझकर छत पर ले गई। फिर बम को तोड़ने लगी। जैसे ही उसने जोरों से बम को तोड़ना का प्रयास तो उसमें विस्फोट हो गया। तेज विस्फोट से पूरा घर हिल गया। विस्फोट की आवाज सुनकर परिवार एवं आस-पास के लोग छत पर पहुंचे। शांति बुरी तरह से घायल हो गई तथा छत पर पड़ी हुई थी। तत्काल ही घटना की खबर पुलिस की दी गई तथा शांति को नजदीकी चिकित्सालय लेकर पहुंचे। शांति की हालत को देखते हुए उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। 

वही मामले को लेकर खबर देते हुए बक्सर एसपी मनीष कुमार ने कहा मामला गंभीर होने के चलते बम दस्ता और FSL की टीम को भी मौके पर भेज गया था। बम कहां से आया इसकी जानकारी महिला के पति से ली जा रही है। साथ ही आस-पास के व्यक्तियों से पूछताछ की गई है। कार्रवाई जारी है।

Rohit Sharma Bday: ODI में 3 दोहरे शतक जड़ने वाले एकलौते बल्लेबाज़ हैं 'हिटमैन'

हिंदुस्तान की पहली फिल्म बनाने वाले दादा साहेब फाल्के के बारे में कितना जानते हैं आप

अब बिहार-झारखंड को मिलेगी वंदे भारत की सौगात, शुरू हुई तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -