Video: जब इस बॉडी बिल्डर के पीछे पड़ा जंगली हाथी......
Share:

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल अर्नोल्ड श्वार्जनेगर के बारे में तो आप सभी जानते ही है. अर्नोल्ड जो कि एक ऑस्ट्रियाई मूल के अमेरिकी अभिनेता, फिल्म निर्माता, व्यापारी, निवेशक, लेखक, परोपकारी, कार्यकर्ता, पूर्व पेशेवर बॉडी बिल्डर और पूर्व राजनेता है इनके बारे में अभी एक नया खुलासा हुआ है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि साउथ अफ्रीका में हॉलीवुड एक्‍टर अरनॉल्‍ड श्‍वाजनेगर का सामना एक जंगली हाथी से हो गया। इस हाथी ने उनकी सफारी पर हमला कर दिया था।

बता दे कि मंगलवार को इंस्‍टाग्राम पर एक वीडि‍यो पोस्‍ट किया गया जिसमें श्‍वाजनेगर को कैमरे के दाएं हाथ पर देखा जा सकता है। एक बड़ा सा हाथी गाड़ी के आगे आकर खड़ा हो जाता है और गाड़ी पर हमला करता है। पहले ड्राइवर ने इंजन बंद कर दिया था तो लेकिन गाड़ी पीछे लेने के लिए जैसे ही उसने इंजन चालू किया, हाथी पीछे जाने लगा। लेकिन श्‍वाजनेगर ने कहा 'नहीं, वह हम पर हमारा करने वाला है।

इसके बाद हाथी गाड़ी के बाएं ओर जाता है और झाडि़यों में घुस जाता है लेकिन फि‍र से वह गाड़ी के पीछे हमला करने पहुंच जाता है। इसके बाद जब गाड़ी का ड्राइवर बढ़ी ही सूझबूझ से गाड़ी को तेजी से चलने लग जाता है व फिर वहीं हाथी बढ़ी ही तेजी से उनकी गाड़ी कि और लपकने लग जाता है. अभी यह वीडियो काफी तेजी से सोशलमीडिया साइट्स पर वायरल हो रहा है. तथा सुनने में आ रहा है कि इस वीडियो को अभी तक तकरीबन तीन लाख से भी ज्यादा लोगो ने देख लिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -