मात्र इतने रूपए में मिल रहे है ये शानदार Earbuds, जानिए इनकी खासियत
मात्र इतने रूपए में मिल रहे है ये शानदार Earbuds, जानिए इनकी खासियत
Share:

भारत में नया स्मार्टवॉच और TWS ईयरबड्स लॉन्च करने के उपरांत, Noise ने भारत में Noise Beads TWS ईयरबड्स पेश कर दिए गए है. कंपनी ने ये लॉन्च बड़े ही चुपके से कर दिया है. कंपनी ने इस Earbuds में स्टेमलेस डिज़ाइन और मेटैलिक फ़िनिश के साथ गोल earbuds भी मिल रहे है. कंपनी ने इस earbuds में  बहुत शानदार फीचर्स, लॉन्ग बैटरी लाइफ के साथ साथ बेहतरीन IP रेटिंग के साथ साथ C टाइप चार्जिंग दिया है. तो चलिए जानते है इस earbuds के बारे मे......

कंपनी का ये ईयरबड्स IPX5 रेटिंग के साथ मिल रहा है, जिसका मतलब ये वॉटर रेसिस्ट भी दिया जा रहा है. जिसका लुक मेटैलिक फिनिश और पैबल जैसा चार्जिंग केस भी दिया जा रहा है. इस चार्जिंग केस में LED लाइट्स है जो ये बताती है कि इसमें कितनी बैटरी शेष रह गई है. इसमें ब्लूटूथ 5.1 और हाइपर सिंक तकनीक से ये आपको एक स्टेबल कनेक्शन भी दिया जा रहा है.

ये कथित तौर पर IOS फोन की तुलना में एंड्रॉयड फोन के साथ क्विकली कनेक्ट हो जाता है, नॉइज़ बीड्स भी पहनने में बहुत आरामदायक हैं और जिसका वजन मात्र 4.5 ग्राम है. जिसके अतिरिक्त इसके आउटर पैनल पर टच कंट्रोल दिए गए है जिसके सहायता से आप वॉइस अस्सिटेंट सर्विसेज जैसे कि गूगल असिस्टेंस और सीरी जैसी सर्विसेज का इस्तेमाल कर पाएंगे.

बैटरी के केस में भी ये earbuds बहुत प्रभावी है, ये एक बार फुल चार्ज होने पर 7 घंटे का बैकअप दिया जाता है. जिसके अतिरिक्त चार्जिंग केस में भी 11 घंटे का बैकअप होता है तो कुल मिलकर आपको 18 घंटे का बैटरी बैकअप  भी दिया जा रहा है.

कीमत और उपलब्धता: Noise Beads TWS earbuds को 1,499 रुपये में लॉन्च  कर दिया गया है, हालांकि, ये इंट्रोडक्ट्री मूल्य है. इंट्रोडक्ट्री ऑफर समाप्त हो जाने के उपरांत, TWS earbuds का मूल्य 3,499 रुपये हो जाएगा.

अब आप भी चुन सकते है अपनी जन्मतिथि के अनुसार अपना मोबाइल नंबर, जानिए कैसे

जबरदस्त फीचर के साथ लॉन्च हुई ये स्मार्टवॉच, जानिए क्या है इसकी कीमत

नए वर्ष में लॉन्च होने जा रहा है one plus का ये शानदार स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -