कोरोना वायरस : इस एक्टर की किसी ने नहीं की मदद, दो दिन तक पड़ी रही बहन की लाश
कोरोना वायरस : इस एक्टर की किसी ने नहीं की मदद, दो दिन तक पड़ी रही बहन की लाश
Share:

दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से काफी मौते हुई है. इस वायरस का लोगों में इतना ज्यादा खौफ होगा इसका उदाहरण हाल ही में देखने को मिला जब एक एक्टर भाई दो दिन तक बहन की लाश को घर में ही रखने को मजबूर हो गया. हैरान कर देने वाला मामला इटली का है. इटली के नेप्ल्स में एक घर में महिला की मौत हुई. बहन की लाश के साथ भाई दो दिनों तक पड़ा रहा लेकिन कोई खोज खबर तक लेने नहीं आया. लूका फ्रेंजी नाम का यह शख्स कोई आम आदमी नहीं है.

Eli Golding का बड़ा बयान, कहा- 'मुझे व्यायाम करने की लत थी'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लूका फ्रेंजी एक एक्टर हैं लेकिन आज दुनिया में कोई उनकी मदद करने को तैयार नहीं है. लूका फ्रेंजी ने सोशल मीडिया में लोगों से अपील करते हुए कहा है कि उनकी बहन की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो चुकी है और वह दो दिन से उसके शव के साथ घर पर है. उन्होंने लिखा है, 'मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि क्या करूं. मैं उसका अंतिम संस्कार नहीं कर सकता है क्योंकि इस वक्त मुझे अकेला छोड़ दिया गया है.

एमिली ब्लंट का बयान, कहा- 'ब्रुकलिन ने जिंदगी को ज्यादा व्यवस्थित बनाया है'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बिस्तर पर उनकी बहन का शव है. माना जा रहा है कि वहां के प्रशासन ने लूका के परिवार को आइसोलेशन पर रखा है क्योंकि हो सकता है परिवार के अन्य सदस्य भी इस संक्रमण से ग्रसित हों. इतना ही नहीं लूका को आशंका है कि वो  खुद भी कोरोना वायरस से पीड़ित हो सकते हैं क्योंकि मरती बहन को बचाने के लिए उन्होंने सांस दी थी. सोशल मीडिया पर यह मार्मिक वीडियो देखा जा रहा है.लूका ने टीवी ड्रामा शो Gomorrah में काम किया है. लूका वीडियो में कह रहे हैं, 'मैंने सभी से संपर्क किया लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की. मैं उसे अंतिम विदाई भी नहीं दे पा रहा जिसके वह योग्य है क्योंकि सभी ने मुझे छोड़ दिया है.' हालांकि खबरों की मानें तो अधिकारियों ने लूका की बहन का अंतिम संस्कार कराने में मदद की है.

जॉनी डेप के समर्थन में उतरी पूर्व मंगेतर, लगा था मारपीट का आरोप

हॉलीवुड की इस शार्ट मूवी से जुड़ा है कोरोना वायरस का राज

पिक्सर की फिल्म में जेमी फॉक्स निभाएंगे यह दो किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -