जॉनी डेप के समर्थन में उतरी पूर्व मंगेतर, लगा था मारपीट का आरोप
जॉनी डेप के समर्थन में उतरी पूर्व मंगेतर, लगा था मारपीट का आरोप
Share:

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉनी डेप की पूर्व मंगेतर विनोना राइडर अब उनके सपोर्ट में उतर गई हैं. दरअसल साल 2016 में एंबर हर्ड ने जॉनी डेप पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए शादी तोड़ दी थी. एंबर हर्ड ने दिसंबर 2018 में वॉशिंगटन पोस्ट को दिए इंटरव्यू में जॉनी डेप को लेकर कहा था कि वह उनसे मारपीट करते थे. इसके बाद जॉनी डेप ने अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड पर मारपीट का आरोप लगाया था. हालांकि बीते दिनों सामने आए ऑडियो टेप से ये बात साफ हो गई थी कि एंबर जॉनी को मारा करती थीं.

अब जॉनी की पूर्व मंगेतर विनोना राइडर ने एम्बर हर्ड के खिलाफ एक घोषणा प्रस्तुत कर दी है जिसमें दावा किया गया है कि जॉनी उनके प्रति कभी भी हिंसक या अपमानजनक नहीं थे. विनोना ने लिखा है- "मैं उसे जानती हूं. वह एक अविश्वसनीय रूप से प्यार करने वाला, बेहद देखभाल करने वाला लड़का है. मैं किसी को झूठा नहीं कहना चाहती लेकिन मेरे अनुभव से यह विश्वास करना मुश्किल है कि उसने किसी के साथ हिंसा की है.

आपको बता दें की साल 2016 में कोर्ट ने जॉनी डेप को अपनी पत्नी एंबर हर्ड से दूर रहने का आदेश दे दिया था. एंबर हर्ड ने आरोप लगाया था पूरे रिलेशनशिप के दौरान जॉनी ने उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट भी की है. उन्होंने कहा था कि डेप शराब और ड्रग जैसी चीजों का काफी अधिक सेवन करते हैं और इसलिए उन्हें उनके गुस्से से डर लगने लगा है. साल 2011 में एक फिल्म (द रम डायरी) के सेट पर डेप और हर्ड की मुलाकात हुई थी और तभी वह एक फ्रेंच एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में भी थे, जो पहले से ही दो बच्चों की मां थीं. साल 2015 में डेप और हर्ड ने काफी धूम-धाम से शादी रचाई थी और साल 2017 में दोनों का तलाक भी हो गया.

हॉलीवुड की इस शार्ट मूवी से जुड़ा है कोरोना वायरस का राज

पिक्सर की फिल्म में जेमी फॉक्स निभाएंगे यह दो किरदार

एमिली ब्लंट का बयान, कहा- 'ब्रुकलिन ने जिंदगी को ज्यादा व्यवस्थित बनाया है'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -