सिनेमा घरों में हंगामा मचा रही 'The Batman', जल्द ही स्पाइडर-मैन का तोड़ सकती है रिकॉर्ड
सिनेमा घरों में हंगामा मचा रही 'The Batman', जल्द ही स्पाइडर-मैन का तोड़ सकती है रिकॉर्ड
Share:

'द बैटमैन' (The Batman) ने रिलीज होते ही यूएस बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने में लगी हुई है. 'द बैटमैन' (The Batman) ने वीकेंड में उत्तरी अमेरिकी सिनेमाघरों में 134 मिलियन डॉलर का कलेक्शन कर लिया है, जो ट्रेड एनालिस्टों के अनुमान 128.5 मिलियन डॉलर से ज्यादा था.

स्पाइडर-मैन को दी मात!: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टिकटों की बिक्री में 2022 की सबसे दमदार ओपनिंग के साथ-साथ 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' के उपरांत यह एक ही वीकेंड में 100 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार करने वाली दूसरी मूवी बन चुकी है. हालांकि इस मूवी ने 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' का रिकॉर्ड तो अब तक नहीं तोड़ा है लेकिन एक दो दिन की कमाई के बाद ये रिकॉर्ड टूट सकता है इस बात का अनुमान लगाया जा चुका है.  महामारी के बीच फिल्म बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

हर दिन हुई नोटों की बारिश: खबरों की माने तो मूवी ने शुक्रवार को 57 मिलियन डॉलर की कमाई की - जिसमें मंगलवार और बुधवार के फैन इवेंट भी शामिल हो चुके है. वहीं शनिवार को 43.2 मिलियन डॉलर का कारोबार किया. सोनी की अपनी कॉमिक बुक रूपांतरण 'मोरबियस' 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में हिट होने तक बहुत ज्यादा प्रतिस्पर्धा के बिना, 'द बैटमैन' यूएस बॉक्स ऑफिस में और अधिक कमाई करने वाली है.

 

ब्लैक लुक में नज़र आई लुसी हेल, फैंस की बढ़ी धड़कने

किम ने पहनी ऐसी ड्रेस, उड़ गए हर किसी को होश

बेटे को जन्म देने के एक माह बाद स्पॉट हुई काइली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -