साबरमती एक्सप्रेस ट्रैन के चलते समय एक कोच का एक्सल टूटा
साबरमती एक्सप्रेस ट्रैन के चलते समय एक कोच का एक्सल टूटा
Share:

सागर। वाराणसी से अहमदाबाद की ओर जा रही साबरमती एक्सप्रेस के एक कोच का एक्सल चलते समय टूट गया। शुक्र है बीना स्टेशन पर सीएंडडब्ल्यू स्टाफ ने एसटूआर के समय यह देखा और इसकी जानकारी तुरंत अधिकारियों को दी। सुचना मिलने के बाद में ट्रेन से कोच को अलग कर कोच में बैठे यात्रियों को दूसरे डिब्बों में बैठाया गया।

जानकारी के मुताबिक बीना आने वाली साबरमति एक्सप्रेस लगभग सवा तीन घंटे की देरी से बीना स्टेशन पर आई। 11.35 पर बीना आई ट्रेन की चेकिंग सीएंडडब्ल्यू स्टाफ द्वारा की जा रही थी। इस दौरान स्टाफ को पता चला कि ट्रेन के एस 2 कोच का एक्सल टूटा हुआ है। तत्काल इसकी जानकारी स्टेशन प्रबंधन को दी गई। जिसके बाद सीएंडडब्ल्यू, आपरेटिंग के अधिकारियों ने संयुक्त रूप से कोच का निरीक्षण किया। 

निरिक्षण के बाद यह निर्णय लिया गया कि कोच को बदल दिया जाए, अन्यथा इससे बड़ा हादसा हो सकता है। इस पर बीना स्टेशन पर ही कोच को ट्रेन से अलग हटाया गया। यात्रियों की सुविधा के लिए दूसरा कोच लगाया जाना था। लेकिन रेल अधिकारियों ने ऐसा नहीं किया। जिससे उस कोच के यात्री परेशान हुए। इस पूरी प्रक्रिया में दो घंटे लगभग ट्रेन प्लेटफार्म क्रमांक तीन पर खड़ी रही। स्टेशन प्रबंधक संतोष शर्मा ने बताया कि ट्रेन के आने पर हमारा स्टाफ उसे चेक करता है। ट्रेन 1.30 पर बीना से रवाना हुई है।

'2 दलित युवकों को पीटा, मैला खिलाया, जूते की माला पहनाकर पूरे गाँव में घुमाया..', अजमत-आरिफ, शाहिद समेत 6 गिरफ्तार, Video

घर के फ्रीजर में मिला महिला का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

कांग्रेस विधायक ने अधिकारियो को दी चेतावनी, जानिए क्या है मामला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -