सुष्मिता राय के मौत के मामले में प्रेम त्रिकोण का एंगल
सुष्मिता राय के मौत के मामले में प्रेम त्रिकोण का एंगल
Share:

कोलकाता. झारखंड से कोलकाता एयर होस्टेस की ट्रेनिंग लेने आई सुष्मिता राय की मौत के मामले में प्रेम त्रिकोण का मामला सामने आया है. सुष्मिता के परिजनों ने इन दोनों दोस्तों पर हत्या का मामला दर्ज कराया था. बुधवार को दोनों को थाने में बुलाकर देर रात तक घंटों पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार किया गया. गुरुवार को अलीपुर कोर्ट में पेश करने पर दोनों को 28 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया है.

जांच मे पता लगा कि पहले सुष्मिता विवेक चासा के साथ रिलेशनशिप मे थी. बाद मे गुरमीत सिंह नाम के युवक से ट्रेन मे मुलाक़ात और फिर सोशल मीडिया पर बातचीत के बाद उनमें प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. दोनों युवक इसी बात पर उससे विवाद करते थे. सुष्मिता की सहेलियों ने बताया कि अक्सर दोनों युवकों से उसका फोन पर झगड़ा होता रहता था. बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन भी सुष्मिता इन दोनों से कॉन्फ्रेंस कॉल पर बात करते हुए रूम से बाहर गई थी. इसके बाद उसका शव गंगा नदी से बरामद किया गया था. इस मामले मे शक की सुई दोनों युवकों पर है.

इधर बचाव पक्ष की तरफ से पुलिस के पास दोनों के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं होने का हवाला देते हुए जमानत की मांग की गई थी जिसे खारिज करते हुए अदालत ने गिरफ्तार आरोपियों को 28 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया है. 

शादीशुदा युवक और प्रेमिका ने की आत्महत्या

हितेश देसाई आत्महत्या मामले में गर्लफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज

बाबा के दूसरे आश्रम पर छापा, 21 महिलाएं व लड़कियाँ मिली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -