गुनहगार से मिलना चाहती है प्रद्युम्‍न की मां
गुनहगार से  मिलना चाहती है प्रद्युम्‍न की मां
Share:

गुरुग्राम. सनसनीखेज प्रद्युम्न हत्याकांड में सीबीआई ने गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के ग्यारहवीं कक्षा के एक छात्र को पकड़ा. गुरुग्राम कोर्ट ने बुधवार को प्रद्युम्‍न की हत्या के मामले में आरोपी छात्र को तीन दिन की सीबीआई कस्टडी में भेज दिया है. 

सीबीआई के खुलासे के बाद प्रद्युम्न की मां ज्योति ठाकुर ने कहा है कि एक बार वह खुद आरोपी स्टूडेंट से मिलना चाहती हैं. ज्योति उससे पूछना चाहती हैं कि उसने उनके मासूम बेटे की हत्या क्यों की.

सीबीआई की जाँच के मुताबिक करीब 16 साल का आरोपी स्टूडेंट पढ़ने में कमजोर है. उसने हत्या को सिर्फ इसलिए अंजाम दिया ताकि स्कूल की छुट्टी हो जाए और एग्जाम व पैरंट्स-टीचर मीटिंग (PTM) टल जाए. 

प्रद्युम्न की मां ने कहा कि 'हम नहीं जानते कि वह बच्चा (आरोपी स्टूडेंट) कौन है. शायद प्रद्युम्न उसे अपने स्कूल के स्टूडेंट के तौर पर ही जानता होगा. मैं उससे पूछना चाहती हूं कि उसने मेरे बेटे को क्यों मारा.' प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने कहा कि वह उनके बेटे की हत्या के बाद सीबीआई की जांच से संतुष्ट हैं.

बता दे कि प्रद्युम्‍न की हत्‍या के बाद आरोपी ने चाकू को फ्लश कर दिया था. सीबीआई के मुताबिक यह हत्‍या पूर्व नियोजित नहीं थी, लेकिन यह छात्र कुछ ऐसा करना चाहता था ताकि परीक्षा की तारीखें आगे खिसक जाएं.

छात्र ने कहा भी था कि कुछ ऐसा करूंगा कि परीक्षा ही नहीं होगी. इसीलिए प्रद्युम्‍न जैसे ही टॉयलेट में दिखा, उसकी हत्‍या कर दी गई. सीबीआई ने यह भी स्‍पष्‍ट किया है कि आरोपी कंडक्‍टर के खिलाफ सबूत नहीं मिले हैं.

 

प्रद्युमन मर्डर केस में अब हरियाणा पुलिस ने दी सफाई

आर्गेनिक प्रोडक्शन में सिक्किम करे अभी राज्यों की अगुवाई

दिल्ली की धुंध में कौनसा खरीदें एयर प्यूरिफायर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -