मौका पाते ही थाने से भागा छेड़छाड़ का आरोपी, अचानक ऊपर चढ़ गई गाड़ी और हो गई मौत
मौका पाते ही थाने से भागा छेड़छाड़ का आरोपी, अचानक ऊपर चढ़ गई गाड़ी और हो गई मौत
Share:

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस पुलिस थाने से भागने के प्रयास के चलते एक ऑटो रिक्शा चालक की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से जान चली गई। पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान मजनू का टीला क्षेत्र निवासी राहुल के तौर पर हुई है। पुलिस उपायुक्त (नॉर्थ) सागर सिंह कलसी ने बताया कि शनिवार रात लगभग 11:15 बजे एक 40 वर्षीय महिला सिविल लाइंस थाने आई थी। महिला ने आरोप लगाया था कि मेट्रो स्टेशन पर एक ऑटोरिक्शा चालक ने उसके साथ बुरा बर्ताव किया।

तत्पश्चात, कांस्टेबल राकेश, प्रेम एवं नरेश महिला के साथ विधानसभा मेट्रो स्टेशन गए। वहां अपराधी ऑटोरिक्शा चालक उपस्थित था, जो कि नशे की हालत में था। पुलिसकर्मियों ने अपराधी को अपने साथ थाने आने के लिए कहा। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस थाने पहुंचने के पश्चात् जब राहुल गेट के बाहर अपना ऑटो रिक्शा खड़ा कर रहा था तो शिकायतकर्ता आक्रामक होने लगी। DCP के अनुसार, पुलिस ने महिला को समझाया। इसी बीच राहुल गेट से फरार हो गया। इसी के चलते अपराधी को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। 

पुलिस ने कहा कि महिला की शिकायत पर IPC की धारा 354 एवं 509 (शब्द, इशारा या महिला की विनम्रता का अपमान करने का इरादा) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस उपायुक्त सागर सिंह ने बताया कि राहुल को टक्कर मारने वाली अज्ञात गाड़ी के चालक के विरुद्ध IPC की धारा 279 (सार्वजनिक तौर पर तेज रफ़्तार से वाहन चलाना या सवारी करना) तथा 304 ए (लापरवाही से मौत) के तहत एक अन्य मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि वाहन चालक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। DCP कलसी ने कहा कि इस घटना की खबर प्राप्त होते ही राहुल के परिजन थाने के सामने जमा हो गए तथा 3-4 घंटे तक विरोध किया। 

सब्जी बेचने वाले की घिनौनी करतूत, बच्ची से दुष्कर्म करने का किया प्रयास

जम्मू-कश्मीर को लेकर निर्मला सीतारमण ने दे डाला बड़ा बयान

ट्यूशन का बोलकर निकला छात्र, परिजन के घर जाकर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -