भरी अदालत में छेड़छाड़ के आरोपी ने की मांग- 'लड़की को बुलाओ बयान देने', नहीं आई तो खा लिया जहर
भरी अदालत में छेड़छाड़ के आरोपी ने की मांग- 'लड़की को बुलाओ बयान देने', नहीं आई तो खा लिया जहर
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में छेड़छाड़ के अपराधी शख्स ने कोर्ट परिसर में जहर खा लिया। शख्स ने अपने अधिवक्ता से बोला था कि वे युवती को बुलाकर उसके बयान दर्ज कराएं। जब अधिवक्ता ने कहा कि युवती नहीं आएगी तो नाराज होकर शख्स ने जहर खा लिया। घटनाक्रम के पश्चात् मौके पर हड़कंप मच गया। आनन फानन में अदालत में उपस्थित अधिवक्ताओं ने शख्स को हॉस्पिटल पहुंचाया।

वही शख्स की पहचान सकरा थाना इलाके के जगदीशपुर बभनगरी गांव निवासी सावन कुमार पुत्र दिलीप राय के तौर पर हुई है। मामला नगर थाना इलाके के कोर्ट परिसर का है। शख्स सावन कुमार मुजफ्फरपुर अदालत में हाजिरी देने पहुंचा था। उस पर पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मुकदमा चल रहा है। अदालत में हाजिरी देने के पश्चात् शख्स सावन अपने अधिवक्ता दिनेश कुमार पाठक से मिला।

वही शख्स अधिवक्ता से जिद करने लगा कि युवती को जल्द अदालत में बुलवाइए तथा गवाही करवाइए। इस पर अधिवक्ता ने कहा कि कोर्ट का अपना काम है। वह अपने मुताबिक दिनांक तय करते हैं। तत्पश्चात, अधिवक्ता ने कहा कि लड़की आज अदालत नहीं आएगी। अगली दिनांक को बहस होगी। यह कहकर अधिवक्ता अपने चेंबर में चले गए। अपराधी शख्स सावन ने गुस्से में आकर जहर खा लिया तथा अधिवक्ता के पास पहुंच गया। उसने अधिवक्ता से कहा कि यदि आज लड़की नहीं आई तो हम 15 से 20 मिनट में मर जाएंगे। तत्पश्चात, वह गिर गया। आनन फानन में अधिवक्ता दिनेश कुमार पाठक व उनके मददगारों ने शख्स को सदर हॉस्पिटल पहुंचाया। वहां से प्राथमिक उपचार के पश्चात् डॉक्टर ने SKMCH रेफर कर दिया।

टोल माँगा तो कार सवार युवकों ने चला दी तलवार, हुआ ये हाल

पुलिस ने तेलंगाना में बारूदी सुरंगों का किया खुलासा

99 साल की महिला संग हो रहा था दर्दनाक काम, परिवारवालों ने कमरे में लगाया कैमरा तो हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -