फ़र्जी प्रमाण पत्र मामले में आरोपी 14 दिन की रिमांड पर, ऐसे बनाती थी लोगों को मुर्ख
फ़र्जी प्रमाण पत्र मामले में आरोपी 14 दिन की रिमांड पर, ऐसे बनाती थी लोगों को मुर्ख
Share:

इंदौर/ब्यूरो। सजायाप्ता ड्रग पैडलर के फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र  पेश करने वाली 3 माह से फरार आरोपी सीमा आजाद जैन को इंदौर पुलिस  ने गिरफ्तार किया । सीमा जैन को मंगलवार कोर्ट नम्बर 35 पर पेश किया गया जहां न्यायलय ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया ।  इसके साथ ही सोमवार को जिला न्यायालय ने आरोपी के पति न्यायलयकर्मी को भी जेल भेज दिया । पुलिस ने कल ही आजाद जैन को सह अभियुक्त बनाकर गिरफ़्तारी की थी ।  

विदित रहे कि सोमवार को ही  जिला न्यायालय ने आजाद जैन की जमानत याचिका निरस्त कर दी उन्हें जेल भेज दिया गया ।  फ़र्जी मृत्यु प्रमाण पत्र मामले में आरोपी सीमा आज़ाद जैन निवासी अलिराजपुर पर  5 हजार का इनाम भी घोषित किया और सम्पति कुर्की के आड़र भी न्यायालय ने कर दिए थे जिसके बाद फ़रार आरोपी सीमा जैन को लेकर पति आजाद जैन एमजीरोड़ पुलिस ने इंदौर में अपने वकील के यहां जाते वक्त गिरफ्तार कर लिया । स्मरण रहे कि उच्चन्यायालय के डायरेक्शन थे कि प्रधान न्यायाधीश अलिराजपुर आजाद जैन यदि इस मामले में परोक्ष अपरोक्ष संलिप्त होने की जांच की जावे । गौरतलब रहे कि पवन पंवार ने एक सशक्त आपत्ति आजाद जैन एमजीरोड़ पुलिस से की थी । कल ही आजाद जैन को सह आरोपी बना कर गिरफ्तारी की गई थी । विदित रहे कि आजाद जैन अलिराजपुर न्यायालय में बाबू के पद पर पदस्थ थे। 

सजायाप्ता ड्रग पैडलर आरोपी के फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र के मामले की एमजीरोड़ पुलिस ने आज जिला न्यायालय में सीमा जैन के रिमांड मांग की जिसमे न्यायालय ने 14 दिन का न्यायिक रिमांड दिया है । पुलिस की कस्टडी में  सीमा जैन को मिडियाकर्मी कैमरे में । कैद कर रहे थे तब बेशर्मी की हद पार कर सीमा जैन फ्लाइंग किस कर रही थी ओर अपनी गिरफ्तारी पर हाथ उठाकर विक्ट्री दर्शा रही थी ।

शतरंज ओलम्पियाड डे 4 में भारत ने गुकेश और निहाल के दम से जीती बाजी

राष्ट्रमंडल खेल में श्रीशंकर और याहिया ने लॉन्ग जम्प के फाइनल में बनाया स्थान

उद्यम क्रांति योजना में होगा यह बदलाव, 45 वर्ष तक के व्यक्ति को मिलेगा लाभ

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -