पूर्व प्रधानमंत्री पर बन रही फिल्म की शूटिंग 31 मार्च से होगी शुरू

पूर्व प्रधानमंत्री पर बन रही फिल्म की शूटिंग 31 मार्च से होगी शुरू

संजय बारू के द्वारा लिखी गई किताब 'दि एक्सिडेंटल प्राईम मिनिस्टर' पर जल्दी ही फिल्म बनने जा रही है जिसमे बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना भी नाज़र आएंगे. बॉलीवुड के डायरेक्टर रत्नाकर गुट्टे जल्दी ही इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे. इस फिल्म के पोस्टर से ये बात तो साफ है कि फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बन रही है, जिन पर ये किताब लिखी गयी है.

फिल्म में अक्षय खन्ना के साथ अनुपम खेर लीड रोल में नज़र आएंगे जो मनमोहन सिंह का किरदार निभाएंगे. खबर आयी है इस फिल्म की शूटिंग निर्माता 31 मार्च से शुरू करेंगे. अक्षय खन्ना को आखिरी बार 'इत्तेफाक' में देखा गया था और अब आने वाली फिल्म में वो लेखक संजय बारु के किरदार में नज़र आएंगे. इस फिल्म में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी और कई बड़े राजनेताओं की भूमिका निभाते नज़र आएंगे.

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने फिल्म से अक्षय का पहला लुक शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, AkshayeKhanna’s look in SunilBohra‘s The Accidental Prime Minister, being directed by Vijay Ratnakar Gutte. Akshaye will play SanjayBaru, media advisor and chief spokesperson of erstwhile prime minister ManmohanSingh (played by AnupamKher). Film will roll on March 31 in London." यानी सुनील बोहरा की फिल्म से अक्षय का पहला लुक, जिसमे वो अक्षय संजय बारू के किरदार में हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि साल 2004 से 2008 तक संजय बारू प्रधानमंत्री कार्यालय में मनमोहन जी के साथ एक मीडिया सलाहकार के रूप में काम कर चुके हैं. फ़िलहाल इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल नहीं हुई है लेकिन जैसे ही शूटिंग शुरू होगी सब कुछ साफ़ हो जायेगा.

इस फ़िल्मी फ्राइडे होगा दो फिल्मों का महासंग्राम

'पैडमैन' को पीछे छोड़ रफ्तार से आगे निकली 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App