अपने बेटे को मनमोहन सिंह के किरदार में देखकर माँ ने दिया ऐसा रिएक्शन, रोक नहीं पाएंगे हंसी
अपने बेटे को मनमोहन सिंह के किरदार में देखकर माँ ने दिया ऐसा रिएक्शन, रोक नहीं पाएंगे हंसी
Share:

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का पोस्टर सामने आया है जिसके बाद इसका जबरदस्त ट्रेलर भी सामने आ चुका है. ट्रेलर में आप अनुपम खेर को पहचान ही नहीं पाएंगे. आपने भी अब तक ये ट्रेलर तो देख ही लिया होगा. एक दिन पहले ही अनुपम खेर ने इस फिल्म के ट्रेलर के आने की घोषणा मनमोहन सिंह के गेटअप में शूट किए गए अपने एक विडियो पर की थी. अब अनुपम ने एक और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

आपको बता डेम इस वीडियो में अनुपम खेर नहीं बल्कि उनकी माँ नज़र आ रही हैं.  बता दें, इस विडियो में अनुपम खेर ने अपनी मां का वह रिऐक्शन दिखाया है जबकि उन्होंने पहली बार फिल्म के पोस्टर में उन्हें मनमोहन सिंह के रूप में देखा था. विडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा, 'मां को द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर का पोस्टर दिखाया. उनका रिऐक्शन बहुत मजेदार था. वह काफी प्रभावित होने के साथ ही कन्फ्यूज भी थी. वह अपनी भावनाएं जता ही नहीं पा रही थीं तो फाइनली कहा, ये तो पागल है, क्या करूं में तेरे को?' ये आप खुद भी सुन लीजिये इस वीडियो में.

इसी के साथ बता दें कि फिल्म में अक्षय खन्ना पूर्व प्रधानमंत्री के सलाहकार संजय बारू के किरदार में, दिव्या सेठ शाह फिल्म में मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका में और आहना कुमरा प्रियंका गांधी के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन नवोदित विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है. हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रड्यूसर हैं. 

'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज़, कांग्रेस-बीजेपी के बीच हो सकता है बवाल!

The Accidental Prime Minister : इस दिन पर्दे पर दिखेगी मनमोहन सिंह की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -