'वह मेरी निजी राय..', महुआ मोइत्रा का समर्थन करने के बाद थरूर ने दी सफाई
'वह मेरी निजी राय..', महुआ मोइत्रा का समर्थन करने के बाद थरूर ने दी सफाई
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद शशि थरूर ने गुरुवार को स्पष्ट किया है कि वह जो कुछ भी ट्वीट करते हैं वह उनकी 'निजी राय' होती है। यह बयान उनकी उस टिप्पणी के एक दिन बाद आया है, जिसमें वह तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद महुआ मोइत्रा की तरफ से मां काली को लेकर की गई टिप्पणी के लिए बयान दिया था। इसके लिए थरूर पर उनकी ही पार्टी हमलावर हो गई थी।

जिसके बाद कांग्रेस नेता थरूर ने सफाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और कहा यह उनकी निजी राय है। थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'दो बातें: 1. मैं जो कुछ भी ट्वीट करता हूं वह मेरी निजी राय है। मेरे पास और कोई प्रकार नहीं है। 2. जो कुछ नहीं के लिए खड़े होते हैं, वे किसी भी चीज़ के लिए गिर जाते हैं। ~ अलेक्जेंडर हैमिल्टन'। बता दें कि, कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने बुधवार को कहा कि वह मां काली पर TMC सांसद महुआ मोइत्रा की टिप्पणी को लेकर उन पर (मोइत्रा पर) हुए हमले से अचंभित हैं। 

इसके साथ ही थरूर ने लोगों से कम गंभीर होने और धर्म का व्यक्तिगत रूप से आचरण करने के लिए उसे व्यक्ति पर छोड़ने का भी अनुरोध भी किया था। थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, 'दुर्भावनापूर्ण ढंग से गढ़े गए विवाद से मैं अनजान नहीं हूं, मगर महुआ मोइत्रा के वह बात कहने के चलते उन पर हुए हमले से हैरान हूं, जो हर हिंदू जानता है। श्रद्धालु भोग के रूप में जो चढ़ाते हैं वह देवी से अधिक उनके (श्रद्धालुओं के) बारे में बताता है।'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -