थार एसयूवी और महिंद्रा की सेल्स में हुई बढ़ोतरी
थार एसयूवी और महिंद्रा की सेल्स में हुई बढ़ोतरी
Share:

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने घोषणा की है कि नवंबर 2020 की अपनी समग्र ऑटो की बिक्री में बढ़ोतरी देखने को मिली है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पिछले साल नवंबर की तुलना में लगभग 4 प्रतिशत बिक्री बढ़ी है।

त्योहारी सीज़न के चरम को देखते हुए कार निर्माता ने इस नवंबर में 42,731 वाहनों की बिक्री करने में कामयाबी हासिल की, जो थोड़ी मंदी के बाद से महिंद्रा के लिए अच्छा रहा है। यूटिलिटी व्हीकल सेगमेंट में, महिंद्रा ने नवंबर 2020 में 17,971 वाहनों की बिक्री की, जो नवंबर 2019 में 14,161 वाहनों की तुलना में 27% की वृद्धि दर्ज की गई। यह नई महिंद्रा थार एसयूवी द्वारा संभव बनाया गया था, जिसे 2 अक्टूबर को लॉन्च किया गया था। हालांकि, थार एसयूवी की बिक्री के आंकड़े अभी तक बाहर नहीं हैं। अगले साल मई तक कुछ लो-स्पेक एएक्स एसटीडी और एएक्स वेरिएंट की बुकिंग रोक दी गई है। महिंद्रा थार एसयूवी के खरीदारों को सात महीने से अधिक की प्रतीक्षा अवधि का सामना करना पड़ रहा है।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय नाकरा ने कहा, “महिंद्रा में, हम अपने सभी उत्पादों की मजबूत त्योहारी मांग के कारण नवंबर के महीने में एसयूवी में मजबूत दो अंकों की वृद्धि हासिल कर खुश हैं। मजबूत ग्रामीण विकास और आर्थिक गतिविधियों में सुधार के संकेतों को देखते हुए, हम उम्मीद करते हैं कि इस सकारात्मक गति को त्योहारी सीजन के बाद भी जारी रखा जा सकता है।”

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने शिवसेना विधायक के बेटे विहांग सरनाइक को भेजा समन

बिहार में बढ़ती अपराध की वारदातों पर तेजस्वी का नीतीश से सवाल - 'चुप क्यों हैं महाराज'

पत्नी और 5 बच्चों को कुल्हाड़ी से काटकर बोला युवक- 'मन में आया तो कर दिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -