पत्नी और 5 बच्चों को कुल्हाड़ी से काटकर बोला युवक- 'मन में आया तो कर दिया'

By iti mishra
Dec 01 2020 01:18 PM
पत्नी और 5 बच्चों को कुल्हाड़ी से काटकर बोला युवक- 'मन में आया तो कर दिया'

सीवान: बिहार में सीवान जिले के अलीमर्दनपुर गांव में जो घटना हुई है उसके बारे में जानने के बाद आपके होश ही उड़ जाएंगे। जी दरअसल यहाँ पर एक सनकी पिता ने अपने पांच मासूम बच्चों और पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया है। कुल्हाड़ी से वार पर चार बच्चों की मौके पर मौत हो गई है। इस समय पत्नी और एक बच्ची नाजुक हालत में अस्पताल में एडमिट है। बताया जा रहा है आरोपी ने वारदात करने के बाद खुद भी आत्महत्या की कोशिश की लेकिन वह बच गया। इस मामले में अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसका भी इलाज जारी है।

इस मामले में आरोपी का नाम अवधेश चौधरी बताया जा रहा है। उसी ने पुलिस को फोन कर वारदात के बारे में बताया था। जिन लोगों की मौत हुई उनमें अवधेश की बेटी ज्योति कुमारी, बेटा अभिषेक, मुकेश और भोला शामिल हैं। बताया जा रहा है इस समय दूसरी बेटी अंजलि और पत्नी रीता देवी गंभीर रूप से घायल हैं और दोनों को पटना रेफर किया गया है। पुलिस ने इस मामले में बताया है कि वारदात बीते रविवार देर रात की है।

उन्होंने कहा जब आरोपी से हत्या की वजह पूछी तो उसने कहा, ‘मन में आया और कर दिया।’ इस मामले में अवधेश ने यह भी कहा कि, 'बच्चों की हत्या के बाद उसने सीवान के डीएम और एसपी के सरकारी मोबाइल नंबर पर कॉल की थी, लेकिन कॉल को किसी ने रिसीव नहीं किया। इसके बाद उसने भगवानपुर हाट थाना को कॉल किया और वारदात की जानकारी पुलिस को खुद ही दी। तब जाकर थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची।'

गूगल प्ले स्टोर पर लिस्ट हुआ FAU-G, ऐसे करें प्री-रजिस्ट्रेशन

आज फिर अखिलेश यादव ने किया किसानों का समर्थन, बोले- 'जमीन हड़पने का षडयंत्र है'

जयपुर में 8 महीने बाद खुला गोविंद देव जी का मंदिर, लगी श्रद्धालुओं की कतारें