मराठी एक्ट्रेस प्राजक्ता माली के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट!
मराठी एक्ट्रेस प्राजक्ता माली के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट!
Share:

मराठी इंडस्ट्री की अभिनेत्री प्राजक्ता माली के खिलाफ हाल ही में जमानती वारंट जारी किया गया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक प्राजक्ता के खिलाफ कथित तौर पर फैशन डिजाइनर जान्हवी मनचंदा की पिटाई के लिए याचिका दायर की गई थी. और उस व्यक्ति के खिलाफ वारंट जारी किया गया है जो सुनवाई के लिए अदालत में मौजूद नहीं है. मिली जानकारी के तहत जानवी मनचंदा ने प्राजक्ता माली के खिलाफ 5 अप्रैल, 2019 को काशीमीरा पुलिस स्टेशन में एक एनसी दायर करवाई थी और जान्हवी ने आरोप लगाया था कि, ''प्राजक्ता ने उसे पीटा और उसका अपहरण कर लिया.''

वहीं मनचंद्र ने बाद में निर्माता के खिलाफ शिकायत की और अदालत ने एक शिकायत दर्ज कर निर्माता को एक समन जारी किया और उसे 7 जून को सुनवाई के लिए अदालत में रहने का आदेश दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक सुनवाई जून में होने वाली थी, लेकिन जान्हवी मनचंदा के वकील ने अदालत से प्राजक्ता के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट वापस लेने का अनुरोध किया था क्योंकि वह सुनवाई के दिन अदालत में मौजूद नहीं थीं. उस दौरान कहा गया अगर अदालत ने वारंट नहीं निकाला, तो एक बार फिर से प्रायोजक को समन भेजा जाएगा और अगर वह इस समय अदालत में पेश नहीं होती हैं, तो निर्माता को बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

इसी के साथ ऐसा भी कहा जा रहा हैं उसके खिलाफ जमानती वारंट जारी करने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है और बीते दिनों ही प्राजक्ता ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, "जान्हवी की वायरल तस्वीरों और व्हाट्सएप चैट की तस्वीरें और स्क्रीनशॉट झूठे हैं. वह मेरी फैशन डिजाइनर थी और मैं उससे असहमत था. उसे पीटा नहीं गया था. उसके आरोपों में कोई तथ्य नहीं है लोग विषयों पता होगा."

मराठी सिनेमा के हॉट कपल ने करवाया अंडरवॉटर फोटोशूट, तस्वीर हो रही वायरल

न्यूड होकर इस मराठी अभिनेत्री ने करवाया फोटोशूट, फैंस हुए पागल

भारत में शाओमी जल्द लॉन्च करेगा 108 MP वाला फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -