थलपति विजय की भतीजी स्नेहा ब्रिटो की शादी की तस्वीरें आई सामने
थलपति विजय की भतीजी स्नेहा ब्रिटो की शादी की तस्वीरें आई सामने
Share:

कुछ समय पहले, थलपति विजय के परिवार में शादी की खबर ने सोशल मीडिया पर चार चांद लगा दिए थे. अब, यह पता चला है कि विजय की भतीजी स्नेहा ब्रिटो लोकप्रिय कॉलीवुड अभिनेता अथर्व मुरली के भाई आकाश मुरली के साथ बंधन में बंध गई है. शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर कब्जा कर लिया है क्योंकि प्रशंसकों ने उन्हें सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा किया है. जहां सभी तस्वीरों में अथर्व शानदार लुक में नजर आये.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

King ????@atharvaamurali ❤ #atharva ???? #atharvamurali ❤ #addy ???? #atharvaa ❤ #atharvaamurali ???? #king #kollywood ❤ #kollywoodcinema ???? #kollywoodtamil ❤

A post shared by atharvaa starboy⭐ (@atharvaastarboy) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy married life @akashmurali11 ❤ @snehabritto

A post shared by atharvaa starboy⭐ (@atharvaastarboy) on

वैसे, ऐसा लग रहा है कि लॉकडाउन के दौरान शादी हुई थी, केवल सीमित संख्या में लोगों को आमंत्रित किया गया था. दंपति के रिश्ते के बारे में पिछले साल खबरें आई थीं, और दिसंबर 2019 में वे चेन्नई के लीला पैलेस के कार्य में व्यस्त हो गए थे. दिवंगत दिग्गज अभिनेता मुरली के बेटे आकाश मुरली और थलपति विजय की भतीजी स्नेहा ब्रिटो ने सिंगापुर से स्नातक किया. वे शुरू में करीबी दोस्त थे और यह अंततः प्यार में बदल गया.

यह ध्यान दिया जाना है कि आकाश मुरली अपनी फिल्म की शुरुआत के लिए तैयार हो रहे हैं और उनके पास एक रेस्तरां भी है. स्नेहा ब्रिटो होटल उद्योग में भी शामिल है और वह शैक्षणिक संस्थानों का संचालन भी करती है. अनिच्छित लोगों के लिए, स्नेहा ब्रिटो एसए चंद्रशेखर की पोती है, जो विजय के पिता हैं. उनके पिता जेवियर ब्रिटो एक प्रोडक्शन कंपनी के मालिक हैं. थलपति विजय की आगामी फिल्म मास्टर का निर्माण जेवियर ब्रिटो की एक्सबी फिल्म क्रिएटर्स के तहत किया गया है. जबकि थलपति विजय को प्रमुख अभिनेता के रूप में देखा जाएगा और विजय सेतुपति को मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में देखा जाएगा. फिल्म में एंड्रिया जेरेमिया और मालविका मोहनन भी हैं.

आंध्र प्रदेश में तीन राजधानी के मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने कही यह बात

कमल हासन ने पूरी की बिग बॉस की शूटिंग

मीरा मिथुन ने नित्यानद के बारें में कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -