अपने बाइक स्टंट से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे थलापति विजय
अपने बाइक स्टंट से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे थलापति विजय
Share:

टॉलीवुड के जाने मान एक्टर थलापति विजय को आज कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. और अपनी एक्टिंग के जरिए अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहे है. वहीं उन्होंने अब तक टॉलीवुड और साउथ फिल्म जगत को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार थलपति विजय को भारत में टॉडलर्स से लेकर सेवानिवृत्त होने वाले सबसे बड़े प्रशंसक में से एक है, जो उन्हें रोमांस से लेकर कॉमेडी से लेकर ऑल आउट एक्शन तक कई तरह की भूमिकाएं देते हैं. एक लुभावनी बाइक स्टंट दृश्य का एक हिस्सा सोशल मीडिया पर जाहिरा तौर पर दिल्ली में 'बिगिल' शॉट से साझा किया गया है. यह शॉट विजय को पावर बाइक पर अतीत की झलक दिखाता है और रिश्तेदार आसानी के साथ एक आने वाली बाइक से बचने के लिए एक कठिन बहाव मोड़ देता है.


जानकारी के लिए हम बता दें कि थलपति  विजय के प्रशंसक अपनी एक्शन-थ्रिलर 'मास्टर' में और भी अधिक रोमांचक स्टंट दृश्यों की उम्मीद कर सकते हैं, जो कि कोरोनॉयरस के खतरे को कम करने के बाद एक भव्य ग्रीष्मकालीन रिलीज़ के लिए पढ़ा जा रहा है. अनिरुद्ध द्वारा संगीत के साथ लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित बिग जी में मालविका मोहनन, एंड्रिया जेरेमिया, अर्जुन दास और शांतनु भाग्यराज द्वारा समर्थित प्रमुख भूमिकाओं में विजय और विजय सेतुपति हैं.

अपने पति संग  मालदीव में जन्मदिन मन रही हैं साउथ एक्ट्रेस पूजा रामचंद्रन

कोरोना वायरस : जागरूकता फैलाने के लिए इन पंजाबी स्टार ने शेयर किए वीडियों

क्यूट लुक में नजर आई मिमी चक्रवर्ती, वायरल वीडियो में कोरोना पर बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -