क्यूट लुक में नजर आई मिमी चक्रवर्ती, वायरल वीडियो में कोरोना पर बोली ये बात
क्यूट लुक में नजर आई मिमी चक्रवर्ती, वायरल वीडियो में कोरोना पर बोली ये बात
Share:

बंगला एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती 31 साल की है. लेकिन हाल ही में सामने आई उनकी एक वीडियो में सभी उनके हॉटनेस को देखकर दंग रह गए है. सयंतिका बैनर्जी अपने हॉटनेस से अपनी उम्र को भी मात देती है. आज भले ही वह फिल्मों में कम नजर आती है लेकिन बड़े पर्दे पर फैंस उनकी हर फिल्म का इंतजार करते रहते हैं. आप भी अगर एक बार इस हॉट लुक में मिमी चक्रवर्ती को देख लेंगे तो अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

कोरोना पीड़ितों को इस साउथ एक्टर ने दिए 10-10 लाख रूपए

मिमी चक्रवर्ती फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर लगातार फैंस के बीच प्रेजेंट रहती है. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और बोल्ड फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में मिमी चक्रवर्ती ने एक क्यूट वीडियों अपने चाहने वालों के लिए शेयर किया है,जिसमें उनके स्टाइलिश अंदाज से नजर नही हट रही है. वीडियों में वह कोरोना वायरस के बारें में बात कर रही है. उनके इस वीडियों को इतना पसंद किया जा रहा है कि अबतक इस पोस्ट में ​हजारों लाइक्स मिल चुके हैं, साथ ही फैंस इसपर कमेंट भी कर रहे हैं.

कोरोना के कहर के बाद भी, धनुष की फिल्म ने कायम किया रिकॉर्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मिमी चक्रवर्ती जल्द ही किसी अन्य बंगला फिल्म में नजर आ सकती है. इस फिल्म का नाम फिलहाल अनाम है. लेकिन सोशल मीडिया और मीडिया के बीच इस प्रोजेक्ट को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया है. मिमी चक्रवर्ती का इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट एक से एक खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है.मिमी चक्रवर्ती को जब भी मौका मिलता है. वह अपने लुक का सेल्फी या फोटोशूट करवा कर फैंस के साथ साझा करती है.

सफाई करते नजर आई सांतिका बैनर्जी, यहाँ देखे वायरल वीडियो

MAN vs WILD के दौरान रजनीकांत को मिला खास सरप्राइजKGF के स्टार

और साउथ सिंगर vijay anthoni के बीच हुई झड़प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -