रजनीकांत ने अपने अनोखे अंदाज में प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं दीं
रजनीकांत  ने अपने अनोखे अंदाज में प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं दीं
Share:

थलाइवा ने अपने प्रशंसकों का स्वागत हाथ जोड़कर किया, उन्हें नए साल की शुभकामनाएं दीं । जैसे ही वह अपने घर से बाहर निकले, हमारे बहुत पसंद किए गए सेलिब्रिटी ने मामूली सफेद सूती कुर्ता और मुंडू पहना था । अभिनेता और उनके अनुयायियों का काफी करीबी रिश्ता है ।

उन्होंने प्रशंसक के तेजी से स्वस्थ होने की कामना की और व्यक्तिगत रूप से उसकी यात्रा न कर पाने के लिए खेद व्यक्त किया । उनके अनुयायी उनके सीधे लेकिन वर्मी आचरण के लिए उनके जैसे हैं ।

हालांकि 12 दिसंबर, 2021 को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने अपना 71 वां जन्मदिन मनाया । घरवालों के साथ उन्होंने बर्थडे पार्टी से लेकर फोटोज शेयर किए। अभिनेता के खास दिन ऐश्वर्या आर धनुष और  रजनीकांत की बेटियां भी मौजूद थीं ।

रजनीकांत की आखिरी फिल्म शिवा की एक्शन मूवी अन्नदाता थी, जिसमें उन्होंने अभिनय किया था। यह फिल्म 4 नवंबर, 2021 को रिलीज हुई थी और इसका निर्माण कलानिथी मारन ने सन पिक्चर्स के ब्रांड के तहत किया था । फिल्म में खुश्बू, मीना, नायनाथारा और कीरतेरी सुरेश निर्णायक भूमिकाओं में थे । दूसरी ओर रजनीकांत के प्रशंसक उत्सुकता से अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की आशंका जता रहे हैं ।यह देखना बाकी है कि सुपरस्टार अगले किसके साथ स्क्रीन शेयर करते हैं ।

मोहनलाल के निर्देशन में बनी पहली फिल्म "बरोज" का फर्स्ट लुक जारी

पुनीत राजकुमार की लकीमैन का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

अजित की फिल्म वलीमाई और प्रभास की राधे श्याम में भिड़ंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -