थाला अजित एक बार फिर बना रहें है लॉन्ग ट्रिप का प्लान, विश्व प्रसिद्ध महिला बाइकर से  एक्टर ने मांगी सलाह
थाला अजित एक बार फिर बना रहें है लॉन्ग ट्रिप का प्लान, विश्व प्रसिद्ध महिला बाइकर से एक्टर ने मांगी सलाह
Share:

साउथ इंडस्ट्रीज में अपनी एक्टिंग से अपने फैंस के दिलों में राज करने वाले अभिनेता थाला अजित को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं, इतना ही नहीं थाला अजित ने साउथ की कई मूवी में काम किया है, जिसके लिए उनके फैंस और आम जनता से भी उन्हें खूब सरहाना मिली है, लेकिन इस बार थाला अजित के चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है. 

जी हां थाला अजित के इस बार चर्चाओं में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि उनकी बाइक के प्रति प्रेम की ख़बरें हैं, जी दरअसल थाला अजित को हमेशा से ही बाइक राइडिंग का शोक रहा है, और इसी शोक के चलते उन्होंने कई बार लोग ट्रिप भी की है, हाल ही खबरें है आई है कि थाला अजित ने विश्व की सबसे प्रसिद्ध महिला राइडर से मुलाकात की है. और इस बात की पुष्टि टी तब हुई जब उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. 

इसके बाद से ही कई लोग तरह तरह के कयास भी लगा रहे है, कि थाला अजित एक बार फिर से वर्ल्ड राइडिंग की ट्रिप का प्लान बना रहे है. और इस बार उनकी ट्रिप प्लान में उनकी सहायता Maral Yazarloo कर रही हैं, वहीँ हम बता दें कि Maral Yazarloo ने अब तक 7 महाद्वीपों और 64 देशों को कवर किया. अजीत ने दिल्ली में उनके मुलाकात की और उनके अनुभवों को और आने वाले भविष्य में दुनिया भर में अपने मोटरसाइकिल दौरे की योजना बनाने के लिए उनके सुझाव मांगे है।"

 

भगवा कपड़ो में नजर आने वाले आनंद गिरि की तस्वीरों ने मचाया तहलका, देखकर लोग हुए हैरान

जन्मदिन पर भगवान का आशीर्वाद लेने मंदिर चला गया दलित बच्चा, परिवार पर लगा 35 हज़ार का जुर्माना

दिल्ली से अमेरिका के लिए रवाना हुए प्रधानमंत्री मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -