जानिए क्यों? इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे अजित कुमार
जानिए क्यों? इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे अजित कुमार
Share:

बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का अंडा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिए है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है. वहीं अब तक दुनियाभर में मौत का आंकड़ा 2 लाख 28  हजार के पार हो चुका है और अभी भी इस वायरस का कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. कोरोनावायरस पर नियंत्रण पाने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लगे लॉकडाउन की मियाद बढ़ाकर 3 मई तक कर दी थी लेकिन इन दिनों जिस तेजी के साथ कोरोनावायरस महामारी पैर पसार रही है उसके बाद भारतीय सरकार भी चिंता में है. कई लोग ऐसा अनुमान लगा रहे हैं कि इस महामारी से लड़ने के लिए लॉकडाउन का वक्त आगे बढ़ाया जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस समय बॉलीवुड के लेकर साउथ समेत सभी फिल्मों की शूटिंग बंद पड़ी हुई है. लॉकडाउन के दौरान सभी स्टार्स अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं. कोरोनावायरस महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखने के बाद साउथ सुपरस्टार थाला अजित (Thala Ajith) ने अपने प्रशंसकों से खास गुजारिश की है. उन्होंने फैंस से कहा है कि वो इस बार उनका जन्मदिन न मनाएं.

हाल ही में अजित के प्रशंसकों शांतनु भाग्यराज और अधव कन्नदासन ने ट्विटर पर एक पोस्टर जारी कर अनुरोध किया है कि वे अजित के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए सिर्फ डिस्प्ले पिक्चर्स का इस्तेमाल करेंगे. शांतनु ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'अजित सर के ऑफिस से रिक्वेस्ट आई है कि वो व्यक्तिगत रूप से अपना जन्मदिन मनाने के लिए किसी भी सीडीपी को रिलीज नहीं कर रहे हैं! मैं उनके अनुरोध का सम्मान करता हूं. वो एक 'जेंटलमैन' हैं. फिर भी हम उनके जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं देंगे और पर्सनली उनका जन्मदिन मनाएंगे.'

इरफान खान के निधन के बाद शोक में डुबी भोजपुरी इंडस्ट्री

बंगाली अभिनेत्री कौसानी मुखर्जी वेस्टर्न लुक में आई नजर, यहाँ देखे क्यूट फोटो

इन तस्वीरों में दिलकश नजर आई अभिनेत्री रिया सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -