इरफान खान के निधन के बाद शोक में डुबी भोजपुरी इंडस्ट्री
इरफान खान के निधन के बाद शोक में डुबी भोजपुरी इंडस्ट्री
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता इरफान खान कैंसर से लड़ते हुए बुधवार को जिंदगी की जंग हार चुके हैं. कुछ दिनों से वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे. इरफान के यूं अचानक निधन से खबर से बॉलीवुड समेत हर इंडस्ट्री में एक शोक की लहर दौड़ गई है. खास से लेकर आम शख्स तक उनके निधन की खबर सुनकर सदमे में हैं. वहीं, भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार्स भी इरफान खान की इस खबर से सदमे में हैं. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह सहित भोजपुरी सेलेब्स ने एक्टर  इरफान खान को याद करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

आपको बता दें की इरफान की आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' थी, जो लॉकडाउन की घोषणा के कुछ दिनों पहले स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. इरफान खान को 'मकबूल'और 'पिकू' जैसी फिल्मों में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है. इरफान ने 'पान सिंह तोमर' में अपने जबरदस्त अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी हासिल किया. इरफान को 'स्लमडॉग मिलियनेयर', 'इन्फर्नो', 'जुरासिक वर्ल्ड' और 'लाइफ ऑफ पाई' जैसी फिल्मों में उनके शानदार अभिनय के लिए उन्हें विश्व स्तर पर पहचान मिली.

भोजपुरी इंडस्ट्री में विलन करिदार के लिए फेमस अवधेश प्रेमी ने इरफान खान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,'बेहद दुख की घड़ी, सिनेमा और अभिनय की दुनिया के लिए. एक ऐसा अभिनेता जिनके अभिनय की किताब का कोई भी पन्ना पलटे, हर पन्ने में अभिनय का वह ग्रंथ है जिसे किसी भी अभिनेता के देखने मात्र से ही वो सशक्त अभिनय सीख ले. शायद ये रिक्त स्थान कोई भी ना भर पाए... आप कभी ना भूले जाएंगे इरफ़ान जी. ऊपर वाले आपको जन्नत नसीब करें.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बंगाली अभिनेत्री कौसानी मुखर्जी वेस्टर्न लुक में आई नजर, यहाँ देखे क्यूट फोटो

इन तस्वीरों में दिलकश नजर आई अभिनेत्री रिया सेन

रिताभरी चक्रवर्ती ने स्टाइलिश पोज देते हुए शेयर की ये फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -