थाईलैंड के पीएम का ओछा व्यवहार, प्रश्न पूछ रहे पत्रकारों पर छिड़का सैनिटाइजर

थाईलैंड के पीएम प्रयुत चान ओचा को मीडिया से मजाकिया अंदाज के बातचीत लिए भी जानें जाते है. हालांकि, इस बार उन्होंने पत्रकारों के साथ ऐसा बर्ताव देखने के लिए मिला है, जो मीडिया की चर्चाओं में बन चुका है. ओचा ने प्रश्न पूछ रहे मीडियाकर्मियों पर कार्यक्रम के मध्य में ही सैनिटाइजर छिड़कने लगे. खास बात यह है कि थाई गवर्नमेंट में कुछ मंत्रियों के जेल जाने के बाद मंत्रीमंडल में पद रिक्त हो गए हैं. गवर्नमेंट में इन पदों को लेकर उठापटक  और भी तेज हो चुकी है. यह केस मंगलवार का है, जब थाई प्रधानमंत्री ओचा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए थे. इस बीच जब उनसे कैबिनेट में नियुक्तियों को लेकर प्रश्न पूछा गया, तो वे नाराज हो गए. पत्रकारों के तीखे सवालों से बचने के लिए उन्होंने कार्यक्रम के दौरान ही अलग जाकर एक सैनिटाइजर की शीशी उठाई और कैमरे के सामने उनपर स्प्रे करना शुरू कर दिया. पूरा केस कैमरे में कैद हो गया है.

पत्रकारों ने कैबिनेट में नियुक्तियों को लेकर संभावित उम्मीदवारों के नामों को लेकर प्रश्न किया था. ओचा ने बोला 'क्या पूछने के लिए कुछ और है? मुझे नहीं पता, मैंने इसे नहीं देखा है.' 7 वर्ष पहले प्रदर्शनों के बीच विद्रोह करने के केस में ओचा के तीन मंत्री जेल भेजे गए हैं. जिसके उपरांत कैबिनेट में पद खाली हो गए हैं. पूर्व सैन्य तख्तापलट के नेता ओचा कई बार पत्रकारों से नाराज हो जाते हैं.

वीडियो में क्या?: वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पीएम ओचा पोडियम पर मौजूद हैं. वे पत्रकारों की तरफ से पूछे जा रहे प्रश्न का जवाब दे रहे हैं. इसी दौरान वे पोडियम से उतरकर नीचे आते हैं और पत्रकारों पर सैनिटाइजर स्प्रे करना शुरू कर देते हैं. इस दौरान वे हाथ में मास्क लिए हुए हैं और नीचे बैठे पत्रकारों के सामने से गुजर रहे हैं.

 

लाल किला हिंसा में दो और आरोपी गिरफ्तार, एक विदेशी नागरिक भी शामिल

कौन होगा उत्तराखंड का अगला सीएम, रमेश पोखरियाल निशंक को लेकर लगाए जा रहे कयास

केंद्र ने मछली पकड़ने वाले बंदरगाहों के विकास के लिए तय किया 3,490 करोड़ रुपये का परिव्यय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -