थाईलैंड में है कंडोम कैफे, एक बार जाएं जरूर
थाईलैंड में है कंडोम कैफे, एक बार जाएं जरूर
Share:

आजकल लोग खाने के लिए नए रेस्टोरेंट या कैफे में जाना पसंद करते हैं। जी हाँ और अधिकांश लोग रेस्तरां में जाते हैं क्योंकि वे अपने इंस्टाग्राम या फेसबुक के लिए कुछ अच्छी तस्वीरें देखना और डालना पसंद करते हैं। हालाँकि अगर आप कुछ अजीबोगरीब रेस्टोरेंट में जाना पसंद करते हैं, तो आज हम आपको एक ऐसे ही कैफे के बारे में बताने जा रहे हैं। यह कैफे थाईलैंड में है और यहाँ के हर कोने को कंडोम से सजाया गया है।

भूत-प्रेतों की कहानियों से भरे हैं ये किले, रहस्य भी हैं चौकाने वाले

जी दरअसल गोभी और कंडोम कैफे बैंकॉक में सुखुमवित रोड से 200 मीटर की दूरी पर स्थित है। इसे दुनिया के सबसे अनोखे कैफे में गिना जाता है। जी हाँ और यहां की डिजाइनिंग बेहद रंगीन है। ऐसे में यहाँ बैठते ही शरीर ऊर्जा से भर जाता है। इंटीरियर सेक्स, परिवार नियोजन और अन्य विषयों से संबंधित पोस्टरों से यह भरा हुआ है, जिनका उपयोग लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए किया गया है। सबसे बेहतरीन और दिलचस्प बात यह है कि कैफे अपने मेहमानों को भोजन के बाद मुफ्त कंडोम भी प्रदान करता है। एक कंडोम थीम वाला फोटो बूथ भी है।

यहाँ जाना मौत को दावत देने जैसा, जिंदा लौटकर आना मुश्किल

जी हाँ और कैफे के पास एक हस्तशिल्प की दुकान भी है जो कंडोम के साथ नक्काशीदार उत्पाद बेचती है। इसके अलावा गोभी और कंडोम कैफे ताजा कॉफी, मॉकटेल और आइसक्रीम के साथ स्वादिष्ट और प्रामाणिक थाई भोजन परोसता है। वैसे यह कैफे न केवल थाईलैंड में बल्कि दुनिया के कई अन्य हिस्सों में खुला है, जैसे पटाया, क्राबी, यूनाइटेड किंगडम आदि।

धरती की वो जगहें जहाँ नहीं डूबता सूरज, एक बार जरूर जाएं घूमने

करवा चौथ पर पत्नी के साथ बिताना है रोमांटिक समय तो यहाँ जाएं घूमने

'पाकिस्तान न जाएं..', अमेरिका ने अपने नागरिकों को क्यों दी ये सलाह ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -