पत्नी और बेटी पर ही फेंक दी तेज़ाब

पत्नी और बेटी पर ही फेंक दी तेज़ाब
Share:

पटना : शराबबंदी के बाद भी बिहार में ब्लैक में शराब उपलब्ध हो रही है. ऐसे ही कुछ उत्पाती लोग शराब की जुगाड़ कही न कही से कर ही लेते हैं और फिर शराब पीकर हंगामा करते हैं. ऐसी ही एक और घटना मुजफ्फरपुर से सामने आयी है जब एक शराबी ने शराब पीकर हंगामा शुरू किया तो उसके परिजन उसे रोकने लगे. ऐसे में उस शराबी ने नशे में अपनी पत्नी और बेटी पर तेज़ाब डाल दिया.

मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाने के जूरन छपरा इलाके में आभूषण कारोबारी शिवराम वर्मा ने इस वारदात को नशे की हालत में अंजाम दिया. इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. स्थानीय लोगों ने मां-बेटी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पत्नी ने पुलिस को जानकारी दी कि आरोपी पति नशे की हालत में घर आया और गाली देकर घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी. जब वो और उनकी बेटी समझाने गईं तो आरोपी पति मारपीट करने लगा. जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो आरोपी पति ने जेवर साफ करने वाले तेजाब को उठाकर उनके शरीर पर फेंक दिया.

सूचना पाकर जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तब उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया और अंदर से कमरे की कुंडी लगा ली. जब पुलिस ने उसे बाहर आने को कहा तो वह पुलिस को ही धमकाने लगा और चाकू मारकर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने दरवाजे को तोड़कर उसे बहार निकाला. उधर अस्पताल में भर्ती माँ और बेटी को डॉक्टर ने खतरे से बाहर बताया.

दहेज़ के लिए पीरियड्स के दौरान पेट पर मारता था पति

बच्ची का गला घोटा, मरा समझ कचरे में फैक गए माता पिता

दो युवतियों की गला रेतकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -