टेक्सास जिला एबट के आदेश के साथ स्कूल ड्रेस का हिस्सा बना मास्क
टेक्सास जिला एबट के आदेश के साथ स्कूल ड्रेस का हिस्सा बना मास्क
Share:

टेक्सास के एक छोटे से स्कूल जिले ने सरकार के ग्रेग एबॉट के कार्यकारी आदेश को लागू करने के लिए मास्क पर प्रतिबंध लगाने के लिए अपने ड्रेस कोड का हिस्सा बना लिया है। लगभग 4,000 छात्रों वाले पेरिस इंडिपेंडेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट के बोर्ड ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि राज्यपाल का आदेश स्कूलों के प्रबंधन की उसकी क्षमता में कोई भी रोक नहीं लगाई गई है।

जिले ने कहा कि बोर्ड का मानना ​​​​है कि ड्रेस कोड का इस्तेमाल संचारी स्वास्थ्य के मुद्दों को कम करने के लिए किया जा सकता है, और इसलिए हमारे छात्रों और कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए पीआईएसडी ड्रेस कोड में संशोधन किया है।" जहां इस बारें में उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य कारणों से, सभी कर्मचारियों और छात्रों को फ्लू, सर्दी, महामारी और किसी भी अन्य संचारी रोगों को कम करने के लिए मास्क की आवश्यकता होती है प्रत्येक मासिक ट्रस्टी बैठक में फिर से विचार किया जाएगा और बाद में बदला जा सकता है।

जिले में ड्रेस कोड में बदलाव के लिए वोट 5-1 था, जो गुरुवार को छात्रों का स्वागत करेगा। रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्रों ने पिछले महीने सिफारिश की थी कि किंडरगार्टन में 12 वीं कक्षा के सभी छात्र कक्षाओं में वापस आने पर मास्क पहनें, यहां तक ​​​​कि वे भी जिन्हें पहले ही टीका लगाया जा चुका है। वोट उसी दिन आया जब एबट के कार्यालय ने घोषणा की कि गवर्नर ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। एबट को पूरी तरह से टीका लगाया गया है। पेरिस के पूर्वोत्तर टेक्सास शहर में स्थित स्कूल जिले से यह कदम तब आया है जब राज्य के कुछ जिलों में कोविड -19 की वृद्धि के बीच और राज्यपाल के आदेश के बावजूद मास्क की आवश्यकता हो रही है।

अधिक पारगम्य डेल्टा संस्करण द्वारा संचालित, टेक्सास ने कोविड -19 मामलों में वृद्धि देखी है जिसने अलार्म बढ़ा दिया है। राज्य ने शव रखने के लिए सरकार से पांच शवगृह ट्रेलर मांगे हैं। एबॉट ने अस्पतालों से कोरोनोवायरस रोगियों के लिए बिस्तर खाली करने के लिए कुछ प्रक्रियाओं में देरी करने को भी कहा है। एबट, एक रिपब्लिकन ने मास्क के लिए जनादेश लड़ा है और स्थानीय अधिकारियों को उन्हें लागू करने से रोकने के लिए एक कार्यकारी आदेश जारी किया है। कुछ स्कूल जिलों ने वैसे भी ऐसा किया।

कोरोना के बीच मंडराया एक और खतरा, IMCR-NCDIR की रिपोर्ट में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

आंध्र पुलिस ने अवैध अरक उत्पादन फैक्ट्री पर मारा गया छापा

कोडानाड मामले की जांच को लेकर AIADMK तमिलनाडु विधानसभा से किया बहिर्गमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -