कोडानाड मामले की जांच को लेकर AIADMK तमिलनाडु विधानसभा से किया बहिर्गमन

कोडानाड मामले की जांच को लेकर AIADMK तमिलनाडु विधानसभा से किया बहिर्गमन
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में विपक्षी नेताओं ने कोडनाड मामले में अतिरिक्त जांच कराने के सत्तारूढ़ द्रमुक सरकार के फैसले के विरोध में आज (18 अगस्त) तमिलनाडु विधानसभा से बहिर्गमन किया। अन्नाद्रमुक नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एडप्पादी के पलानीस्वामी ओ॰ पन्नीरसेल्वम और AIADMK के अन्य नेताओं के साथ राज्य सरकार के विरोध में चेन्नई में राज्य विधानसभा के बाहर बैठ गए।

पलानीस्वामी ने कहा कि कोडनाड डकैती और हत्या का मामला अदालत की निगरानी में जांच है। हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि मुख्य संदिग्ध सायन का गुप्त बयान लिया गया है, इसमें मेरा नाम है और कुछ अन्य सहयोगियों का है। हम इसका पुरजोर खंडन करते हैं। इससे डीएमके हमें धमकाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि द्रमुक उनके खिलाफ झूठे मामले थोपने का प्रयास कर रही है, ओ॰ पन्नीरसेल्वमने कहा कि AIADMK आज और कल चल रहे विधानसभा सत्रों का बहिष्कार करेगी।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने कहा कि विपक्ष मामले में राजनीतिक हस्तक्षेप का आरोप लगा रहा है। "मैं सदन में कहता हूं कि यह कार्रवाई कोर्ट के निर्देश के अनुसार की गई है। कोई राजनीतिक हस्तक्षेप या प्रतिशोध नहीं है। वही विपक्ष हमसे चुनावी वादों के बारे में पूछ रहा है। यह हमारे चुनावी वादों में से एक है।"

पतंग के मांझे से कटी बुलेट सवार युवक की गर्दन, अस्पताल में तोड़ा दम

कोरोना वैक्सीन की सिंगल डोज़ सिम्प्टोमैटिक मरीजों पर सिर्फ 28% असरदार- स्टडी में खुलासा

आखिर क्यों एकादशी के दिन नहीं खाया जाता है चावल? जानिए इसके पीछे की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -