गिरफ्त में तेवतिया के हमलावर, पिस्टल और बाइक बरामद
गिरफ्त में तेवतिया के हमलावर, पिस्टल और बाइक बरामद
Share:

गाजियाबाद : पुलिस ने उन दो लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है, जिन्होंने भाजपा नेता ब्रजपाल तेवतिया पर गोलियां दागकर उन्हें गंभीर घायल कर दिया था। पुलिस ने इन दोनों आरोपियों से पूछताछ करते हुये हमले में प्रयुक्त बाइक और दो पिस्टलों को बरामद कर लिया।

पुलिस ने मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुये यह जानकारी दी। मीडिया से चर्चा करते हुये एसएसपी सुनील एमानुएल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि दो बदमाश मोटर साइल पर आ रहे है। इस पर पुलिस टीम ने उन्हें रोका, लेकिन वे भागने का प्रयास करने लगे, परंतु पुलिस दल ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। थाने ले जाकर जब पूछताछ की गई तो इन दोनों ने भाजपा नेता पर हमला की साजिश में लिप्त होने बात स्वीकार कर ली।

दोस्ती के खातिर उठाई रिस्क 

पूछताछ में आरोपियों ने आना नाम गौरव और अभिषेक बताया है। इन्होंने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी दोस्ती के खातिर हमले की वारदात में शामिल होने की रिस्क उठाई थी। लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा बिल्कुल भी नहीं था कि वे पुलिस की गिरफ्त में आ जायेंगे। इन दोनों ने भाजपा नेता तेवतिया पर पिस्टलों से फायरिंग करने की बात बताई है। पुलिस ने इन दोनों को अदालत में पेश किया था, जहां से इन्हें जेल भेजा गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना में प्रयुक्त बाइक इंदिरापुरम थाना क्षेत्र से चुराई गई थी। फिलहाल पुलिस अब वारदात के मुख्य आरोपी को तलाश रही है, जो घटना के बाद से फरार चल रहा है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -