Tesla Model 3 का स्टाइलिश अवतार जल्द हो सकता लॉन्च, पढ़े खास रिपोर्ट
Tesla Model 3 का स्टाइलिश अवतार जल्द हो सकता लॉन्च, पढ़े खास रिपोर्ट
Share:

इंडियन मार्केट में हम Tesla का उस समय से प्रतीक्षा कर रहे हैं, जब चार वर्ष पहले कंपनी ने इंडियन मार्केट में आने के लिए अपनी इच्छा व्यक्त की थी. Model 3 के पेश होने के साथ ऐसा लग रहा था कि देश निश्चित रूप से कार प्राप्त करेगा और ब्रांड पेश को एक विकट इलेक्ट्रिक गाड़ी प्लेयर्स के रूप में भी देखेगा, किन्तु इसमें से अभी तक कोई नहीं आया है. लेकिन, अब फिर से भारत में आने वाले ब्रांड के लिए कुछ उम्मीद जगी हैं. डिजिटल इंडिया फाउंडेशन के सदस्य अरविंद गुप्ता ने ट्वीट करके बताया कि Tesla 3 देश में कब आएगी, उन्होंने चार वर्ष पहले बुक की थी. Tesla के सीईओ Elon Musk ने जवाब देते हुए बताया कि, "माफ करें, उम्मीद है कि जल्द ही आनी चाहिए!"

Suzuki Intruder BS6 पहले से अधिक हुई महंगी, जाने पूरी डिटेल्स

बता दे कि बिल्कुल, अभी तक कोई समयरेखा नहीं दी गई है. किन्तु उम्मीद करते हैं कि यह जल्द ही आए. गीगाफैक्ट्री के लिए भी देश मस्क के रडार पर हैं, किन्तु कार निर्माता द्वारा अभी तक इसकी कोई जानकारी नही दी गई है. वर्तमान समय में वाहन निर्माता कंपनी जर्मनी के बर्लिन में एक नई सुविधा बनाने पर फोकस कर रहे हैं. इसके अलावा कंपनी ईस्ट कोस्ट की सेवा के लिए टेक्सास, ऑस्टिन में दूसरी फैक्ट्री बनाने का प्लान बना रही है. 

महिंद्रा की कारों पर मिल रहा 3 लाख रु तक का बंपर डिस्काउंट

मौजूद वक्त में इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी को पास घरेलू मार्केट में 5 मॉडल लॉन्च कर रही है, जिसमें Model S, Model 3, Model X, Roadster और Model Y का नाम सम्मिलित हैं. टेस्ला मॉडल 3 की चर्चा करें तो इलेक्ट्रिक कार को 3 वेरिएंट्स - प्रदर्शन, लॉन्च रेंज AWD और स्टैंडर्ड प्लस में लॉन्च किया गया है. परफॉर्मेंस वेरिएंट को 0 से 100 kmph की गति पकड़ने में 3.6 सेकंड का समय लगता है. साथ ही, स्टैंडर्ड मॉडल को 5.3 सेकंड और लॉन्ग-रेंज मॉडल को 4.4 सेकंड समय लगता है.

BMW ग्रुप की सेल्स रिपोर्ट ने किया निराश, कंपनी की ब्रिकी में आई तगड़ी गिरावट

Mercedes-Benz India ने जारी की ​सेल्स रिपोर्ट, इतनी कारों की हुई ब्रिकी

Oppo Find X2 Pro ने खास एडिशन के साथ भारत में हुआ लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -