Suzuki Intruder BS6 पहले से अधिक हुई महंगी, जाने पूरी डिटेल्स

Suzuki Intruder BS6 पहले से अधिक हुई महंगी, जाने पूरी डिटेल्स

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Suzuki Intruder 155 ने BS6 वेरिएंट की प्राइस में अब इजाफा किया है. वही, मार्च 2020 में कंपनी ने BS6 Intruder को 1.20 लाख रु के प्राइस में पेश किया था. इसका प्राइस 1.22 लाख रु तय की गई है। कंपनी ने दाम में कुल 2,141 रु का इजाफा किया है। कुछ दोपहिया वाहन​ बनाने वाली कंपनीयों ने अपने मॉडलों के प्राइस में मामूली इजाफा किया है. ताकि बिक्री में दाम बढाकर मौजूदा मंदी की भरपाई करने का प्रयास किया जा रहा हैं। अगर हम Intruder 155 की बात करें तो यह मोटरसाइकिल Bajaj Street 160 ABS की तुलना में काफी महंगी है. 

Vespa ने इन स्कूटरों की बुकिंग की प्रारंभ

बता दे कि 2020 Suzuki Intruder BS6 में समान 154.9cc का एल्यूमीनियम 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर इंजन उपलब्ध कराया गया है. इसके अलावा 8,000 rpm पर 13 bhp की पावर और 6,000 rpm पर 13.8 Nm का टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता है. ये मोटर 5-स्पीड गियरबॉक्स की क्षमता से लैस है. BS4 मॉडल की तुलना में इंजन 0.4 bhp और 0.2 Nm कम आउटपुट उपलब्ध कराया है. बाइक में कंपनी ने सुजुकी ईको परफॉर्मेंस (SEP) उपलब्ध कराया है. जो स्मूथ परफॉर्मेंस के साथ आती है. 

Suzuki Gixxer SF 155 को इस बाइक से मिलेगी टक्कर, जानें तुलना

अगर लुक्स के बारें में जानें तो ये बाइक दिखने में पुराने मॉडल की तरह है. जिसमें चौड़े हैडलबार, चौड़ा टैंक, स्प्लिट सीटें, डुअल मफ्लर एग्जॉस्ट और हैंडलैंप के शीर्ष पर पैनल उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा कलर ऑप्शन बिल्कुल एक जैसे हैं। Suzuki Intruder BS6 में 3 कलर ऑप्शन - Metallic Matte Black / Candy Sanoma Red, Glass Sparkle Black / Metallic Matte Titanium Silver और Metallic Matte Titanium Silver में बाजार में उपलब्ध कराई गई है. 

बड़ी ही खूबसूरत है ये जगह, खासियत जानकर खुद को जाने से रोक नहीं पाएंगे आप

यदि बना रहें है आप भी घूमने का प्लान, तो जान लें ये नियम

पूजा भट्ट पर भड़की कंगना की टीम, कहा- 'अपने पापा से पूछो...'