Oppo Find X2 Pro ने खास एडिशन के साथ भारत में हुआ लॉन्च
Oppo Find X2 Pro ने खास एडिशन के साथ भारत में हुआ लॉन्च
Share:

भारतीय बाजार में बीते माह Oppo ने अपने दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन Find X2 and Find X2 Pro को पेश किए. इसके साथ ही कंपनी ने Oppo Find X2 Pro के Automobili Lamborghini  एडिशन का एलान कर दिया. लेकिन उस दौरान इसके स्पेसिफिकेशन्स या फीचर्स का के बारें में कोई जानकारी नहीं दी गई. वहीं अब कंपनी Oppo Find X2 Pro Lamborghini Edition को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है और यह कंपनी की वेबसाइट पर भी दिखाया गया है.  कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर Oppo Find X2 Pro Automobili Lamborghini  Edition के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी जा चुकी है.  लेकिन कंपनी ने अभी भी इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता को सामने नहीं आई है. लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही यह स्मार्टफोन सेल के लिए भी उपलब्ध किया जाने वाला है और उसी दौरान इसकी कीमत का भी खुलासा कर दिया जाएगा.

Oppo Find X2 Pro Lamborghini Edition का डिजाइन: Oppo Find X2 Pro और  Automobili Lamborghini  Edition का लुक बहुत ही अलग है.  जो कि Aventador SVJ Roadster से प्रेरित है. यह स्मार्टफोन कार्बन फिनिश से बना है और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध किया जानें वाला है. मोबाइल के पीछे पैनल बिल्कुल नीचे की ओर Automobili Lamborghini का लोगो दिया हुआ. इस स्मार्टफोन के साथ बेहद ही स्पेशल डिजाइन बॉक्स दिया जा रहा है. जो कि बिल्कुल एक सुपर स्पोर्ट्स के डोर की ओपन है. इसके साथ SuperVOOC 2.0 कार चार्जर भी दिया जाएगा. जिसके अतिरिक्त  वायरलैस ईयरफोन भी पेश किया गया है. 

Oppo Find X2 Pro Lamborghini Edition के स्पेसिफिकेशन्स: यदि हम बात करें स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स कि तो इसके सभी फीचर्स Oppo Find X2 Pro के जैसी ही है. इसमें 6.7 इंच का क्यूएचडी+ अल्ट्रा विजन डिस्प्ले दिया जा रहा है. यह स्मार्टफोन 2.84GHz Octa-Core Snapdragon 865 प्रोसेसर पर काम कर रहे है. जिसमे ट्रिपल रियर कैमरा मिल रहा है. फोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का है, जबकि 13MP का टेलिफोटो लेंस और 48MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया हुआ है. फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए फोन में 4,260mAh की बैटरी दी जा रही है.

क्या आपके भी Iphone में आ रही है ये परेशानी?

अमेज़न ने दिया बयान, कहा- TikTok डिलीट करने का ई-मेल गलती...

गूगल ने प्ले स्टोर से डिलीट किए ये एप, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -