देश में वाहनों और हथियारों के साथ घुसे आतंकी
देश में वाहनों और हथियारों के साथ घुसे आतंकी
Share:

नई दिल्ली : देश के कई प्रमुख क्षेत्रों में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया जा चुका है। आगामी माह में स्वाधीनता दिवस समारोह को लेकर भी आतंकी कोई हमला कर सकते हैं। इस तरह की संभावनाऐं भी जताई गई हैं। ऐसे में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त करने की बात कही गई थी मगर इसके बाद भी आतंकी सुरक्षा व्यवस्थाओं में सेंध लगाकर भारत में दाखिल हो ही गए। दरअसल पंजाब और दिल्ली प्रांत में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया था। मगर जम्मू-कश्मीर से तीन वाहनों में बड़े पैमाने पर हथियार जमाकर आतंकी पंजाब सीमा में दाखिल हो गए।

इस मामले में जानकारी मिली है कि आतंकी यहां से दिल्ली की ओर बढ़े हैं और उनके साथ तीन वाहन हैं। इन वाहनों में आतंकियों ने हथियार रखे हुए हैं। आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम दे रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस को मिले इनपुट में यह जानकारी दी गई है कि तीन वाहनों में से करीब 3 से 4 आतंकी सवार हुए हैं।

आतंकियों का निशाना दिल्ली है। मगर ये जम्मू-कश्मीर से होते हुए दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। इस तरह की जानकारी पंजाब, दिल्ली और जम्मू कश्मीर पुलिस को मिलने के ही साथ पुलिस का अमला और सुरक्षा बल सक्रिय हो गए हैं। आतंकियों और उनके वाहनों की तलाश की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -