सेना के वाहन पर आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, शहीद हुए 5 जवान
सेना के वाहन पर आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, शहीद हुए 5 जवान
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर के पुंछ जिले में सेना के एक ट्रक में दहशतगर्दो ने गोलीबारी की। प्राप्त एक खबर के अनुसार, इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए। जबकि एक जवान गंभीर तौर पर घायल है। सेना ने अपने बयान में कहा कि भीमबेर गली क्षेत्र के पास दोपहर लगभग 3 बजे आतंकवादियों ने ट्रक में फायरिंग की। तत्पश्चात, ट्रक में आग लग गई। इस हमले में चोटिल जवान को उन्हें राजौरी के सेना चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। दहशतगर्दो की तलाश में ऑपरेशन जारी है।

सेना मुख्यालय, उत्तरी कमान के एक ऑफिशियल बयान के मुताबिक, भारी वर्षा एवं क्षेत्र में कम दृश्यता का फायदा उठाते हुए अज्ञात दहशतगर्दो ने सेना के वाहन पर फायरिंग की। सेना को शक है कि अज्ञात दहशतगर्दो ने ट्रक पर ग्रेनेड भी फेंके। आग इसी से लगी। सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को हमले की खबर दी। सेना ने कहा कि क्षेत्र में आतंकवाद विरोधी अभियानों के लिए तैनात नेशनल राइफल्स यूनिट के 5 जवान इस हमले में शहीद हो गए। सेना की गाड़ी में आग लगते ही स्थानीय लोग भी इकट्ठा हो गए और उन्होंने भी सेना के जवानों की सहायता की। सेना के वाहन में आग इतनी खतरनाक लगी थी कि बहुत दूर से इसे देखा जा सकता था। यही वजह है कि आग में जलकर सेना के पांच जवान शहीद हो गए। 

सेना मुख्यालय, उत्तरी कमान के एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, भारी वर्षा एवं क्षेत्र में कम दृश्यता का फायदा उठाते हुए अज्ञात दहशतगर्दो ने सेना के वाहन पर फायरिंग की। सेना को शक है कि अज्ञात दहशतगर्दो ने ट्रक पर ग्रेनेड भी फेंके। आग इसी से लगी। सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को हमले की खबर दी।

हादसे में नहीं हुई थी 5 भारतीय जवानों की मौत, वो एक आतंकी हमला था.., PAFF ने ली जिम्मेदारी

गर्मी के चलते इस राज्य में बंद हुए स्कूल

क्या गिर जाएगी मणिपुर की बिरेन सिंह सरकार ? एक सप्ताह के अंदर तीसरे विधायक का इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -