भारत पर हमले के लिए कराची की मस्जिदों के बाहर चंदा जुटा रहे आतंकी
भारत पर हमले के लिए कराची की मस्जिदों के बाहर चंदा जुटा रहे आतंकी
Share:

कराची : ये तो सच है आतंकियों के लिए क्या खुदा और क्या खुदा की इबादत। उनका मकसद तो केवल दहशत फैलाना है। इसके लिए अब वो मस्जिदों की आड़ में चंदा इकठ्ठा कर रहे है। पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद भारत में आतंकी हमलों को अंजाम देने के लिए कराची की मस्जिदों के बाहर घूम-घूम कर चंदा जुटा रहे है।

चंदा वसूलने वाले लोगों से अपील कर रहे है कि वो जिहादियों की खुलकर मदद करें। इससे पाकिस्तान की पोल तो खुली ही है, साथ ही आतंकियों की निडरता भी इससे उजागर होती है। इसके लिए एक वीडियो भी जारी किया गया है, जो बीते शुक्रवार और शनिवार का है। लोगों से गुजारिश की जा रही है कि वो भारत और अफगानिस्तान में जिहादियों को भेजने के लिए चंदा दें।

चंदा वसूलने वाले साफ कह रहे है कि जैश-ए-मोहम्मद के मुजाहिदीनों की मदद कीजिए। ये तो इस्लाम के मुजाहिदीन हैं। ये कश्मीर में भारत के और अफगानिस्तान में अमेरिका के खिलाफ लड़ रहे हैं। एक अनेय फुटेज में एक व्यक्ति यह कहता हुआ दिख रहा है कि खुले दिल से दान कीजिए। ये जैश के बहादुर लड़कों के लिए है जो इस्लाम के लिए जंग लड़ रहे हैं।

अब तक खबर आती रही है कि पाकिस्तान में जैश पर पाबंदी है। वीडियो जहां शूट की गई है, वहां आसपास पुलिस भी तैनात दिख रहे है। जामिया उलूम-ए-इस्लाम के बाहर भी वीडियो शूट किया गया है। इस जगह से कई आतंकियों का रिश्ता रहा है। इनमें जैश के सरगना मौलाना मसूद अजहर का नाम भी शामिल है।

इसके अलावा, हरक-उल-जिहाद के लीडर कारी सैफुल्ला अख्तर भी यहीं से ताल्लुक रखता है। यूपी में पैदा हुआ और अब कराची से संचालित करने वाला अल कायदा का इंडियन सबकॉन्टिनेंट चीफ शमी-उल-हक भी जामिया-उलूम-ए-इस्लाम से जुड़ा है। बीते सप्ताह ही उसे ग्लोबल आतंकी घोषित किया गया है। शमी ने बीते शुक्रवार को एक ऑनलाइल मैसेज जारी किया था, जिसमें उसने हिंदुओं पर हमले की बात कही थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -