आतंकी सलाहुद्दीन ने दिया बयान, जन्नत को बनाएगा कब्रगाह
आतंकी सलाहुद्दीन ने दिया बयान, जन्नत को बनाएगा कब्रगाह
Share:

जम्मू - कश्मीर। हिजबुल मुजाहिदीन के प्रमुख सैयद सलाहुद्दीन ने एक बार फिर घाटी में हिंसा उपजाने वाला बयान दिया है। उसने कहा है कि वह कश्मीर को भारतीय सैनिकों की कब्रगाह ही बना देगा। उसके इस बयान को सुरक्षाबलों ने गंभीरता से लिया है। इस मामले में मीडिया रपोर्टस में कहा गया कि सैयद सलाहुद्दीन ने कश्मीरियों को आत्मघाती बम विस्फोटक बनाने की बात कही है। उसने कहा है कि वह इस लड ़ाई को कश्मीर के बाहर भी ले जाएगा। इतना ही नहीं सलाहउद्दीन द्वारा कहा गया है कि आतंकवाद के अलावा कश्मीर का कोई समाधान नहीं है।

कश्मीरी नेतृत्व लोगों और मुजाहिदीन को पता होना चाहिए कि वहां कोई औपचारिक, शांतिपूर्ण रास्ता नहीं है। यहां पर उद्देश्यपूर्ण सशस्त्र संघर्ष छेड़ने के अतिरिक्त कोई दूसरा विकल्प भी नहीं है। दरअसल हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी की मौत के बाद कश्मीर में आंदोलन महत्वपूर्ण भाग में पहुचं गया है।

सैयद का कहना था कि भारत कश्मीर को विवादित नहीं मानेगा तब तक चर्चा नहीं होगी। सैयद के बयान के बाद वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दरअसल एक प्रतिनिधि मंडल भी केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के नेतृत्व में हिंसाग्रस्त क्षेत्रों का जायजा लेने गया है। तो दूसरी ओर कई क्षेत्र ऐसे हैं जहां पर कफ्र्यू लगा हुआ है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -